Homeअपराधनोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में स्टाफ औरस हरबियो के बीच जमकर...

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में स्टाफ औरस हरबियो के बीच जमकर मारपीट

नोएडा: नोएडा में पार्टी करने आए युवकों और बार के स्टाफ के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। यूपी (UP) के नोएडा सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में युवक पार्टी करने पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी बार स्टाफ से बहस शुरू हुई। देखते ही देखते पूरा मामला मारपीट में बदल गया। दोनों तरफ से हुए हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। यह बात सामने आई है कि उसे बार के बाउंसरों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। बाद में उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना से मॉल में तनाव का माहौल बन गया है। इस घटना में अब तक पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन बार में सोमवार की रात पार्टी करने आए युवकों और बार स्टाफ के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट में बदल गया। इस घटना में एक युवक को गंभीर रूप से चोट लगी। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इस घटना पर कार्रवाई शुरू की है। अब तक नोएडा पुलिस ने 8 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : सुशील मोदी ने किया साफ़-2025 तक नितीश ही रहेंगे बिहार के सीएम

मृतक है बिहार का रहने वाला
गार्डन गैलेरिया मॉल में हुई हत्या को लेकर इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। मृतक बृजेश राय बिहार का रहने वाला है। उसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है। दरअसल, गार्डन गैलेरिया मॉल के बारे में कहा जा रहा है कि यह अय्याशी का अड्‌डा बन चुका है। हर रोज शराब पीने के बाद यहां पर बवाल होता है। सोमवार की रात भी मामूली कहासुनी के बाद बवाल बढ़ गया। बवाल इतना बढ़ा कि इसमें एक युवक की जान चली गई।

नोएडा के सेक्टर 39 में हुई इस घटना को लेकर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट की घटना में शामिल 8 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसमें लॉस्ट लेमन के कर्मचारी शामिल हैं। हिरासत में उनसे पूछताछ हो रही है।

देर रात शुरू हुई मारपीट
थाना सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया के लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में कुछ युवक अपनी कंपनी की ओर से पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान उनकी वहां काम करने वाले एक स्टाफ से मारपीट हो गई। मारपीट में बिहार के छपरा जिले के हसनपुरा गांव के रहने वाले श्रीकांत राय के बेटे बृजेश राय को गंभीर चोट लग गई। घायल बृजेश को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर झगड़ा करने वाले आठ कर्मचारियों की पहचान की। उन्हें हिरासत में लिया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates