Homeपश्चिम बंगालकलकत्ता हाई कोर्ट में आग लगी खाली कराया गया कोर्ट रूम, कार्यवाही...

कलकत्ता हाई कोर्ट में आग लगी खाली कराया गया कोर्ट रूम, कार्यवाही रही बाधित

कलकत्ता हाई कोर्ट में शुक्रवार को आग लगने से अफरातफरी मच गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हाई कोर्ट के कोर्ट रूम नंबर 34 में सुबह करीब 10.45 बजे आग लगी। आनन-फानन में कोर्ट रूम को खाली कराया गया। अग्निकांड में कोई हताहत नहीं हुआ। हाई कोर्ट में तैनात एक पुलिस कर्मी ने बताया कि कोर्ट रूम से बिजली के तारों के जलने की गंध आई, फिर आग की लपटें उठने लगीं। इसके बाद उसे तुरंत खाली करा लिया गया और आग पर काबू पाया गया। इसके कारण न्यायमूर्ति तीर्थंकर घोष की अदालत में करीब एक घंटे तक कार्यवाही बाधित रही।

इसे भी पढ़े :सूर्य कर रहा राशि परिवर्तन, जाने किन राशि वालो का चमकेगा भाग्य

उन्होंने आगे कहा कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है, लेकिन प्राथमिक तौर पर शार्ट सर्किट से आग लगने का अनुमान है। अग्निकांड के बाद हाई कोर्ट में पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है और बिजली के तारों की जांच की जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि इससे न्यायमूर्ति तीर्थंकर घोष की अदालत में करीब एक घंटे तक कार्यवाही बाधित रही। मालूम हो कि आग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका है कि बिजली के शॉर्ट सर्किट होने के कारण आ लगी। इसकी पुष्टि के लिए जांच की जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद उच्च न्यायालय में तैनात पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई और बिजली के तार की जांच की जा रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates