Homeअपराधपहले यूपी,फिर एमपी अब गुजरात में चला बुलडोज़र, जाने मामला

पहले यूपी,फिर एमपी अब गुजरात में चला बुलडोज़र, जाने मामला

उत्तर प्रदेश के बुलडोजर मॉडल को अब गुजरात में भी अमल में लाया जा रहा है। राज्य के खंभात में रामनवमी पर हुई हिंसा में आरोपियों की संपत्तियों पर बुलडोजर चला कर ध्वस्त कर दिया गया है। जिला प्रशासन की ओर से हिंसा में शामिल आरोपियों की ओर से अतिक्रमण किए गए संपत्तियों को बुलडोजर के जरिए गिराया जा रहा है।

राम नवमी के दिन गुजरात के हिम्मतनगर और आनंद जिले में सांप्रदायिक झड़प हुई जिसे काबू में करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े थे। उपद्रव करने वाले नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुबातिक सभी आरोपी गुजरात के बाहर से लाए गए थे और उन्हें पैसे और पकड़े जाने पर कानूनी मदद का भरोसा दिया गया था।

यह भी पढ़ें : बेटे की शादी पर नीतू ने लिखा ऋषि कपूर के लिए खास मैसेज

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने कब्रिस्तान के अंदर से राम नवमी के जुलूस पर पत्थर फेंकने की योजना बनाई थी ताकि उन्हें पत्थरों की कमी ना हो। पुलिसके मुताबिक जैसे ही इन लोगों को पता चला कि राम नवमी के जुलूस की अनुमति मिल गई है वैसे ही महज तीन दिन के अंदर इन लोगों ने इस घटना को अंजाम देने की योजना बनाई।

पुलिस के मुताबिक स्लीपर सेल मॉड्यूल के आधार पर इस घटना को अंजाम देने की योजना थी। मौलवी रजक पटेल को इस घटना के पीछे का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है जो फिलहाल फरार है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates