Homeउत्तर प्रदेशगणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान पांच डूबे

गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान पांच डूबे

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में परियर गंगाघाट पर शुक्रवार को गणेश प्रतिमा विसर्जन के बाद स्नान करते समय पांच किशोर डूब गए। इसमें तीन की मौत हो गई जबकि दो को बचा लिया गया। मृतकों के परिजनों ने अवैध बालू खनन के कारण हुए गड्ढे को हादसे की वजह बताया है।

माखी गांव निवासी नीलू पांडेय दोपहर को प्रतिमा विसर्जन के लिए दो ट्रैक्टर ट्रालियों से परियर घाट पहुंचे।
तीन बजे विसर्जन के बाद श्रद्धालु स्नान करने लगे। इसी दौरान माखी के मोहल्ला मझखोरिया निवासी शिवनरेश सिंह का बेटा प्रशांत (18) डूबने लगा। उसे बचाने की कोशिश में सोंदई निवासी जयसिंह का बेटा लवलेश (17) और यहीं के रामकिशोर गुप्ता का बेटा विशाल (16), सरवन तिवारी का बेटा कन्हैया (16) और गढ़ी के रास्वरूप का बेटा अभिषेक (16) भी डूबने लगे। नाविकों व अन्य लोगों ने पांचों को काफी प्रयास के बाद बाहर निकाला और आनन-फानन पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़ें –कैसे करे ऑनलाइन MCA कोर्स

वहां डॉक्टर ने प्रशांत और लवलेश को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत में विशाल को कानपुर हैलट रेफर कर दिया। वहां उसने भी दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर एसपी दिनेश त्रिपाठी, एएसपी शशि शेखर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। एसडीएम सदर अंकित शुक्ला ने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया। परिजनों के अवैध खनन का आरोप लगाने पर एसडीएम ने इसकी जांच का आश्वासन दिया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates