Homeलाइफस्टाइलफॉलो करें अनन्या पांडे की खिली त्वचा का सीक्रेट

फॉलो करें अनन्या पांडे की खिली त्वचा का सीक्रेट

बॉलीवुड की क्यूट कन्या यानी अनन्या पांडे अपने दिलकश लुक्स को अक्सर फ्लॉन्ट करती हैं। हाल ही में अनन्या अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इटली में छुट्टियां बिता रही हैं। अदाकारा अपनी अदाओं और खूबसूरती के लिए जानी जाती है। उनकी हर अदा के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं। एक्ट्रेस वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक, हर अंदाज में कमाल लगती हैं। इसी के साथ उनकी खूबसूरत और फ्लॉलेस स्किन का सीक्रेट जानने के लिए भी लड़कियां बेकरार रहती हैं। ऐसे में यहां जानिए उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में।

1) घर पर बने फेस पैक का करती हैं इस्तेमाल- ग्लोइंग स्किन के लिए अनन्या घर के बने एक फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। इसके लिए वह 1 छोटा चम्मच हल्दी, 1 चम्मच शहद, 1 चम्मच दही को मिलाकर फेस पैक बनाती है। इसी के साथ वह इस मास्क को 15 मिनट से ज्यादा चेहरे पर न  लगाने के बारे में कहती हैं। स्किन को चमकदार और सॉफ्ट बनाने के लिए इस फेस पैक का इस्तेमाल जरूर करें।

ये भी पढ़ें –ऐसे उठाएं फायदा हर महीने 2GB फ्री डाटा का

2) फ्रेश गुलाब जल का इस्तेमाल- रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या दिन में कम से कम 2-3 बार गुलाब जल का इस्तेमाल करती हैं। हल्दी और दही आधारित मास्क का उपयोग करने के बाद, आप अपने चेहरे पर थोड़ा सा गुलाब जल लगा सकते हैं। इसे लगाने के बाद आपकी स्किन तुरंत फ्रेश फील करेगी।

3) सोने से पहले हटाती हैं मेकअप- अनन्या पांडे रात को सोने से पहले अपने चेहरे से सारा मेकअप उतारना सुनिश्चित करती है। ऐसा करने से स्किन को सांस लेने का समय मिलता है, और अगले दिन आपकी स्किन और भी ज्यादा खूबसूरत लगती है।

 4) मॉइश्चराइजर का करती हैं इस्तेमाल- अनन्या अपने चेहरे पर खूब सारे मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा वह अपने चेहरे पर आई क्रीम, सनस्क्रीन और गुलाब जल की एक बूंद लगाती है।

5) हेल्दी डायट को करती हैं फॉलो- हेल्दी स्किन को बनाए रखना इतना आसान नहीं है। ऐसे में उनका मानना ​​है कि एक अच्छी डायट और हाइड्रेटेड रहना जरूरी है। वह अपनी त्वचा को मुंहासों से से फ्री रखने के लिए हर दिन खूब सारा पानी पीती हैं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates