Homeमनोरंजनआखिर किस शख्स के लिए धड़कता था मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर का...

आखिर किस शख्स के लिए धड़कता था मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर का दिल

गीता कपूर बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर हैं। बच्चों के बीच खासी लोकप्रिय गीता कपूर को लोग गीता मां के नाम से भी जानते हैं। वह आज भी अपने लटकों-झटकों से लोगों को घायल कर देती हैं। गीता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कभी बैकग्राउंड डांसर से आज वह इतनी मशहूर कोरियोग्राफर बन चुकी हैं। पूरी बॉलीवुड उनके इशारों पर नाचता है। मात्र 15 साल की उम्र में फराह खान के की असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर अपने करियर की शुरूआत करने वाली गीता आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें बताने जा रहे हैं।

ऐसे हुई लोकप्रिय
जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान का डांस ग्रुप ज्वाइन करने के बाद गीता कपूर ने ‘तुझे याद ना मेरी आई’, ‘गोरी गोरी’ जैसे गानों में बैकग्राउंड डांसर का भी काम किया। इसके बाद वह फराह खान को असिस्ट करने लग गईं। गीता ने फराह को कुछ कुछ होता है, दिल तो पागल है, कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें , कल हो ना हो, मैं हूं ना और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में असिस्ट किया है। इसके बाद वह खुद कोरियोग्राफर बनीं और फिजा, अशोका, साथिया, हे बेबी, अलादीन, तीस मार खां के चर्चित गाने शीला की जवानी में कोरियोग्राफी करके लोकप्रियता हासिल की।

यह भी पढ़े ;यूजीसी नेट फेज-1 परीक्षा का शेड्यूल जारी, इस तरह करें चेक

जब उड़ी अफेयर की हवा
निजी जिंदगी की बात करें तो अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। काफी पहले वह अपने अपने अफेयर की वजह से चर्चा में आई थीं। राजीव खिंची के साथ गीता कपूर की तस्वरें वायरल हुई थी। कहा जा रहा था कि दोनों का अफेयर चल रहा है। कई मौकों पर दोनों को एकसाथ देखा जाता था और वह एकदूसरे के साथ काफी वक्त बिताते थे। जब दोनों के रिश्तों को लेकर हवा तेज होने लगी तब राजीव ने सोशल मीडिया पर सफाई दी थी। उन्होंने कहा कि वह और गीता सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हालांकि अभी भी ये कहा जाता है कि गीता के दिल में राजीव के लिए एक खास जगह है।

किसके नाम का सिन्दूर लगाया था मांग में ?
काफी पहले सोशल मीडिया पर गीता कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिनमें उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगा रखा था। जिसके बाद से वह खूब चर्चा में आ गई थीं। उस दौरान भी ये कहा गया था कि उन्होंने राजीव से गुपचुप शादी कर ली है और ये सिंदूर उन्हीं के नाम का है। लेकिन बाद में जब सच्चाई से पर्दा उठा और खुलासा हुआ तब पता चला कि सिंदूर तो उन्होंने महज एक शूट के लिए लगाया था। हालांकि कुछ समय बाद ये बातें हवा-हवाई हो गई थीं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates