More
    Homeदेशबठिंडा के पूर्व पार्षद ने किया महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन

    बठिंडा के पूर्व पार्षद ने किया महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन

    बठिंडा। पेट्राेल-डीजल के साथ ही सब्जियों के बढ़ रहे दाम के विरोध में पूर्व पार्षद विजय कुमार की ओर से अनोखे ढंग से प्रदर्शन किया। विजय कुमार ने महंगे नींबू व हरी मिर्च का हार बनाकर उसे अपने गले में पहना। वहीं कुछ सब्जियों को टोकरी में रखकर प्राइवेट सिक्योरिटी लेकर बैंक में जमा करवाया। इसके साथ वह बताना चाहते थे कि सब्जियों के रेट इतने ज्यादा बढ़ गए हैं कि यह सोने की तरह महिलाओं के श्रृंगार का हार बन गए हैं। जबकि सब्जियों के लिए तो सिक्योरिटी की भी जरूरत पड़ गई है।

    सब्जियों के रेट आम आदमी की पहुंच से बाहर
    उन्होंने कहा कि आज के समय में सब्जियों के रेट इतने ज्यादा हो गए हैं कि आम लोगों की पहुंच से बाहर हो गए हैं। इसके लिए सभी लोगों को एकजुट होकर संघर्ष करना होगा उन्होंने ऐलान किया कि वह एक कमेटी का भी गठन करेंगे, जिसमें शहर के लोगों को शामिल कर सब्जियों के रेट निर्धारित करवाए जाएंगे। उनका कहना है कि आज के समय में एक ही सब्जी का अलग-अलग जगह पर अलग-अलग रेट हैं, जिसको वह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

    यह भी पढ़ें : अलीगढ में मस्जिद पर पथराव के बाद शहर में बढ़ा तनाव

    पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने का आराेप
    विजय कुमार ने सभी लोगों को एकजुट होने की अपील की है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सब्जियों के रेट बढ़ने के पीछे सीधे-सीधे सरकार का हाथ है, वह पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए इसकी ब्लैक करवा रही है। जबकि सरकारों को चाहिए कि वह लाेगों को महंगाई से निकाल कर सब्जियों के रेट कम करे। गाैरतलब है कि लाेगाें काे सब्जियाें के साथ ही खाद्य पदार्थाें के दाम बढ़ने के चलते परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा है। आने वाले दिनाें में महंगाई और बढ़ने के आसार हैं।

    Must Read