Homeक्रिकेटपूर्व क्रिकेटर राशिद ने हार्दिक पांड्या पर कही ये बात

पूर्व क्रिकेटर राशिद ने हार्दिक पांड्या पर कही ये बात

हार्दिक पांड्या इस समय दुनिया के सबसे अग्रणी ऑलराउंडरों में से एक हैं, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ को लगता है कि इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स के साथ उनकी तुलना अभी नहीं की जा सकती। हार्दिक ने मंगलवार को मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिर्फ 30 गेंदों में नाबाद 71 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन भारत को इस मैच में हार मिली। लतीफ से पूछा गया कि क्या हार्दिक अब स्टोक्स के समान स्तर पर हैं तो वे इससे सहमत नहीं हुए और कहा कि स्टोक्स का रिकॉर्ड बेहतर है और उनका ट्रॉफी कैबिनेट भी बड़ा है।

ये भी पढ़िए –पूर्व AUS क्रिकेटर ने दिनेश कार्तिक पर की टिप्पणी

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “इसमें कोई शक नहीं कि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन.. और मैं “लेकिन” शब्द का इस्तेमाल इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि इस तरह की पारी द्विपक्षीय सीरीज में अक्सर होती है। एशिया कप हाल ही में संपन्न हुआ और आपको बल्ले और गेंद दोनों से उन प्रदर्शनों को भी गिनना होगा। मैं आज के मैच के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन सिर्फ आपके सवाल का जवाब दे रहा हूं (हार्दिक-स्टोक्स की तुलना पर)।”

ये भी पढ़िए –फोर्टिस हेल्थकेयर के शेयरों में देखी गई बड़ी गिरावट

लतीफ ने आगे कहा, “बेन स्टोक्स विश्व कप जीतने वाले, टेस्ट मैच जीतने वाले एक प्रूवन प्लेयर हैं। इसलिए, मैदान पर, मुझे नहीं लगता कि आप उनकी तुलना भी कर सकते हैं, क्योंकि ट्रॉफी ट्रॉफी होती है। इसमें बेन स्टोक्स हार्दिक से आगे हैं। हां, आप कह सकते हैं कि हार्दिक की कुछ पारियां बेन स्टोक्स से बेहतर रही हैं, लेकिन बेहतर पारी और स्टोक्स से बेहतर होना दो बिल्कुल अलग चीजें हैं।”

ये भी पढ़िए –IPO में दांव लगाने वालो को हुआ बड़ा घाटा

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates