Homeउत्तर प्रदेशवाराणसी में दिखा भूत

वाराणसी में दिखा भूत

वाराणसी के लोग भूत देखने के दावों के बीच दहशत में हैं. हाल ये है कि इलाके के लोग रात में बच्चों को अपने घर से बाहर भी नहीं निकलने दे रहे. यही नहीं, इस भूत की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल भी किए जा रहे हैं. इन वीडियो की हकीकत क्या है? वायरल हो रहे वीडियो वाराणसी के बड़ीगैबी इलाके में VDA कॉलोनी के पता चले हैं. इन वीडियो में एक साया सा दिखता है, जो भूत के लिए प्रचलित हो चुके सफेद चोगे में है. इसे लोग भूत होने का दावा कर रहे हैं. स्थानीय निवासी अनिशा शाही जैसी महिलाएं ऐसे वीडियो से बच्चों में डर की बात बताती हैं. वीडियो में ये भूत आधी रात को पार्क और छतों पर टहलता नज़र आता है. स्थानीय लोगों की मानें तो यह वीडियो चार दिन पुराना है और जबसे वायरल हुआ है, तबसे कॉलोनी में हड़कंप मचा है.

ये भी पढ़िए –सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया अखिलेश यादव को जवाब

कॉलोनी में भूत घूमने वाले इस वीडियो की पड़ताल में पता चला कि भूत का एक नहीं बल्कि तीन वीडियो सामने आ चुके हैं. शुरुआती वीडियो को देखकर लोग ज़रूर दशहत में थे, लेकिन जब बाकी दो वीडियो भी आए तो सबको यह समझ आने लगा कि यह परछाईंनुमा आकृति भूत नहीं बल्कि कॉलोनी के लोगों को डराने के लिए किसी शरारती तत्व की करतूत है. स्थानीय निवासी गणेश शर्मा का कहना है कि काॅलोनी के सोशल मीडिया ग्रुप पर पहले कुछ लड़कों ने यह वीडियो बनाने की बात कबूली, फिर बाहरी लोगों पर इल्ज़ाम लगाया गया.

शर्मा कहते हैं कि लोगों को परेशान करने या मज़ाक करने के मकसद से यह सब किया गया है और अब चूंकि मामला लंबा खिंच गया है, तो स्थानीय लोग इसके खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना रहे हैं. अफवाहें फैलाने वालों पर कार्रवाई के लिए स्थानीय लोग जल्द पुलिस में शिकायत करने की बात भी कह रहे हैं.

ये भी पढ़िए –कानपुर पे फैला डेंगू का कहर

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates