More

    पति को छोड़ फेसबुक प्रेमी के साथ रह रही युवती, तीनो ही बोलने सुनने में असमर्थ

    Must Read

    भरतपुर : प्यार सच में अंधा होता है। अंधा क्या, बहरा भी होता है। न कुछ देखता है, न कुछ सुनता है। बस अपने मन का करता है। चाहे इस पर अनगिनत पहरा ही क्यों ना हो। प्यार तो प्यार होता है, ये गलत और सही कुछ नहीं देखता है। कुछ इसी तरह का प्रेम कहानी राजस्थान के भरतपुर से सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे

    श्रीलंका : अपने भाई महिंदा राजपक्षे को पीएम पद से हटाने के लिए राज़ी हुए राष्ट्रपति गोटबाया

    दरअसल, हिमाचल प्रदेश की रहने वाली महिला को भरतपुर के युवक से प्यार हो गया। महिला शादीशुदा है। आश्चर्य की बात यह है कि महिला, उसका पति और प्रेमी, तीनों मूक बधिर हैं। तीनों न सुन सकते हैं, न बोल सकते हैं। बताया जाता है कि फेसबुक पर प्रेम प्रसंग होने के बाद महिला अपने परिवार को छोड़कर भरतपुर आकर प्रेमी के साथ करीब 4 वर्ष से रह रही थी।

    पति की शिकायत पर हिमाचल पुलिस पहुंची भरतपुर
    पत्नी के घर छोड़कर जाने के बाद पति की शिकायत पर हिमाचल प्रदेश पुलिस पति के साथ भरतपुर पहुंची थी। थाने के अंदर भी पति के सामने ही महिला अपने प्रेमी के साथ ही रही। बाद में भरतपुर के मथुरा गेट थाना पुलिस ने महिला को हिमाचल प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद हिमाचल प्रदेश पुलिस महिला को अपने साथ लेकर चली गयी।

    4 वर्ष से रह रही थी भरतपुर
    पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के गांव भौरा, तहसील पालमपुर, जिला कांगड़ा निवासी अशोक कुमार की शादी करीब 14 साल पहले बृजवाला के साथ हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। करीब 4 वर्ष पहले मूक बधिर महिला को भरतपुर के रहने वाले मूकबधिर गोविंद सैनी से फेसबुक के जरिए दोस्ती हो गई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया।

    प्रेमी को परेशान न करे पुलिस
    बातचीत के दौरान दोनों को पता चला कि दोनों ही मूकबधिर हैं। इसके बाद दोनों ने आपस में एक दूसरे के व्हाट्सएप नंबर ले लिए फिर वीडियो कॉल के जरिए इशारों-इशारों में बात करते रहे। करीब 4 वर्ष से दोनों प्रेमी-प्रेमिका एक साथ रह रहे हैं। यहां तक कि थाने में प्रेमिका ने इशारों-इशारों में पुलिस अधिकारी को कहा कि मेरे प्रेमी को परेशान नहीं किया जाए।

    महिला को ले गई हिमाचल पुलिस
    मथुरा के थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि हिमाचल प्रदेश पुलिस आई थी। हिमाचल प्रदेश के एक व्यक्ति ने वहां शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी पत्नी भरतपुर में एक व्यक्ति के साथ रह रही है। समझाइश के बाद महिला को हिमाचल प्रदेश पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

    - Advertisement -spot_img
    - Advertisement -spot_img

    Latest News

    CWG 2022- 10 किलोमीटर रेस वॉक में भारत को ब्रॉन्ज

    कॉमनवेल्थ गेम्स का 10वां दिन भारत के लिए ऐतिहासिक है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम पहली बार गोल्ड मेडल मैच...
    - Advertisement -spot_img

    More Articles Like This

    - Advertisement -spot_img