Homeअपराधप्रेमिका ने मिलने के बहाने बुलाकर रिश्तेदारों से पिटवाया

प्रेमिका ने मिलने के बहाने बुलाकर रिश्तेदारों से पिटवाया

वडोदरा: गुजरात के पंचमहल जिले में गुरुवार को प्रेम‍िका से मिलने पहुंचे प्रेमी और उनके रिश्तेदारों को को प्रेम‍िका के पिता और घर वालों ने ब‍िजली के खंभे से बांध दिया और उनके साथ मारपीट की। इस मामले में पांच लोगों को ग‍िरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार लड़की ने लड़के को गोधरा तालुका के ओरवडा गांव में मिलने के लिए बुलाया। बाद में पता चला कि लड़की ने अपने रिश्तेदारों के कहने पर यह हरकत की है। जब लड़का अपने दो रिश्तेदारों के साथ वहां पहुंचा तो आरोपियों ने उन्हें डंडे से बांधकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़े : लद्दाख में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन पुल ढहा

शेहरा तालुका के संजीवव गांव में रहने वाली किशोरी के चचेरे भाई धर्मेंद्र कांत ने घटना के संबंध में गोधरा तालुका पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। खंट ने दावा किया कि उनके चचेरे भाई को उनकी प्रेमिका ने ओरवाडा से मिलने के लिए लगभग सुबह के एक बजे बुलाया था। चूंकि खंट और किशोर के पास वाहन नहीं था, इसलिए उन्होंने धर्मेंद्र के बहनोई भूपेंद्र पटेल से संपर्क किया जो दोनों को ओरवाड़ा ले गए। उन्हें दो व्यक्तियों खाटू बरिया और माताजी उर्फ भागभाई बरिया ने रोका, जो मोटरसाइकिल पर आए और लड़के और उसके रिश्तेदारों को गाली देने लगे। उन्होंने तीन अन्य लोगों को भी फोन पर मौके पर बुलाया।

10 घंटे तक खंभे से बांधकर की पिटाई
खाटू, माताजी, भाला बरिया और कानू बरिया समेत पांच लोगों का दल तीनों लड़कों को अपने घर ले गया और बिजली के खंभे से बांधकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। उन्हें सुबह 10 बजे तक बांधकर रखा गया जब किशोर के गांव के सरपंच अन्य लोगों के साथ ओरवडा पहुंचे तब उनकी रिहाई हुई। पुलिस उपाधीक्षक सीसी खटाना ने कहा कि परिवारों में समझौता हो गया और घटना वाले दिन कोई अपराध दर्ज नहीं किया गया। घटना का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस पीड़ितों तक पहुंची और मामला दर्ज किया गया।

खटाना ने कहा कि अपराध में नामजद सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने आगे बताया क‍ि आरोपी ने घटना वाले दिन की सुबह लड़के के परिजनों को फोन किया था। उनके आने के बाद लड़के और अन्य को जाने दिया गया और आश्वासन दिया कि वह लड़की का पीछा नहीं करेगा। लड़की के परिवार ने पिछले हफ्ते दोनों को देखा था। लेकिन लड़का तब भागने में सफल रहा।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates