Homeअपराधप्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने अपनी 5 सहेलियों...

प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने अपनी 5 सहेलियों समेत की आत्महत्या

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में एक साथ 6 सहेलियों के जहर खाने और उनमें से तीन किशोरियों की मौत के बाद हंगामा बढ़ता जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। ये चौंकाने वाला मामला कामा थाना इलाके के चिरैला गांव का है। बताया जा रहा कि प्यार में असफल एक किशोरी के जहर खाने के बाद पांच और सहेलियों ने जहर खा लिया, जिनमें तीन की मौत हो गई। इसमें प्यार और फिर इनकार की बात सामने आ रही लेकिन 6 किशोरियों ने एक साथ जहर क्यों खाया, ये जांच का विषय जरूर है।

एक गांव की 6 सहेलियों के साथ जहर खाने से हड़कंप
6 किशोरियों के जहर खाने की घटना पुलिस के लिए पहेली बनकर रह गई है। सभी 6 सहेलियां नाबालिग बताई जा रहीं। तीन सहेलियों का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज गया में चल रहा। वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। मृतकों में दो लड़कियों की उम्र 14 साल है जबकि एक की उम्र 15 वर्ष बताई जा रही है। मृतक लड़कियों में दो सगी बहन भी हैं। वहीं तीन लड़कियों की मौत ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मामले में 3 की मौत, 3 किशोरियों का चल रहा इलाज
इस चौंकाने वाले मामले को लेकर पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रफीगंज सीओ और थानाध्यक्ष मामले की जानकारी ली और फिर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिये औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया। पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि अभी यह खुलकर सामने नहीं आया है कि आखिर क्या कारण रहा कि सभी ने जहरीला पदार्थ खाया। परिजन भी मामले में साफ तौर से कुछ नहीं बता पा रहे।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates