Homeलाइफस्टाइलकुर्ती को ऐसे दे नया लुक

कुर्ती को ऐसे दे नया लुक

अगर आप हमेशा एक जैसे कपड़ों से चिपकी रहती हैं तो टाइम है कुछ नया ट्राई करने का। सलवार. चूड़ीदार जैसे बॉटम वियर अगर आपको बोर करने लगे हैं। तो फेस्टिव सीजन में आप स्कर्ट के साथ कुर्ती को मैच कर सकती हैं। ये ना केवल कंफर्टेबल होगा बल्कि एथिनिक लुक देगा। वहीं आप स्कर्ट के साथ अलग-अलग डिजाइन की कुर्तियों को मैच कर सकते हैं। कुर्ती और स्कर्ट के ये डिजाइन आइडिए जरूर आपने काम आएंगे।

शार्ट कुर्ती और स्कर्ट – अगर आप शार्ट कुर्ती पहनना पसंद करती हैं तो स्कर्ट के साथ इसे आसानी से मैच किया जा सकता है। शार्ट कुर्ती के साथ दुपट्टे को भी कैरी किया जा सकता है। ये देखने में अच्छा लगेगा। वहीं इस आउटफिट को आप ईयररिंग्स या चूड़ियों के साथ मैच करें। त्योहारों के सीजन में ये लुक अच्छा लगेगा।

लॉन्ग अनारकली कुर्ते संग स्कर्ट – अगर आप किसी खास मौके पर या फिर वेडिंग सीजन में स्कर्ट कैरी करना चाहती हैं तो लांग अनारकली कुर्ते के साथ स्कर्ट को मैच कर सकती हैं। इसे आप हैवी ज्वैलरी और मनचाही ईयररिंग्स के साथ पेयर करें। साथ में हैवी दुपट्टा इस लुक में चार चांद लगा देगा।

स्ट्रेट कुर्ता संग स्कर्ट – सिंपल स्ट्रेट कुर्ते संग स्कर्ट को मैच कर आप ऑफिस या फिर मार्केट भी पहन सकती हैं। ये फॉर्मल से लेकर कैजुअल दोनों तरीके से काम आते हैं। आप चाहें तो साथ में दुपट्टे के साथ इस लुक को पूरी तरह से ट्रेडिशनल बना सकती हैं।

पेप्लम कुर्ते के साथ स्कर्ट – आप चाहें तो पेप्लम डिजाइन के कुर्ते को बनवाकर उसके साथ स्कर्ट को मैच कर सकती हैं। हालांकि इस तरह की डिजाइन के साथ आप दुपट्टे को भी कैरी कर सकती हैं। साथ ही भारी-भरकम ईयररिंग्स इस लुक को कंप्लीट करेगा। फेस्टिवल सीजन में इस तरह के आउटफिट अलग और खूबसूरत दिखते हैं।

ये भी पढ़िए –पीयूष जैन आठ माह बाद जेल से हुए रिहा

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates