Homeबिज़नेसआईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी

आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी

अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आपको फेस्टिवल सीजन के दौरान खरीदारी पर बंपर फायदा मिलेगा। दरअसल, आईसीआईसीआई बैंक ने आज गुरुवार को अपने सभी ग्राहकों के लिए कई तरह के ऑफर्स ‘फेस्टिव बोनांजा’ लॉन्च करने की घोषणा की। इसमें  ग्राहक ₹25,000 तक की छूट और कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक  इस ऑफर का फायदा बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, कंज्यूमर फाइनेंस और कार्डलेस EMI से भी उठा सकते हैं। बता दें कि ये ऑफर ग्राहकों के लिए बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाली ईएमआई के रूप में भी उपलब्ध हैं। आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके सभी कैटेगरी  में आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं।

होम लोन, कार लोन पर खास छूट
होम लोन: केवल रु.1100 की प्रोसेसिंग फीस के साथ प्री-अप्रूव्ड होम लोन और प्री-अप्रूव्ड बैलेंस ट्रांसफर का लाभ उठाएं। ग्राहक होम लोन, बैलेंस ट्रांसफर और प्रॉपर्टी पर लोन के प्रोसेसिंग शुल्क पर 50% छूट ले सकते हैं।

कार लोन: ग्राहक नई कार लोन पर ऑन-रोड कीमत का 100% तक और 8 साल तक की अवधि के लिए इस्तेमाल की गई कार लोन पर कार वैल्यूएशन के 100% तक कार लोन प्राप्त कर सकते हैं।

कंज्यूमर फाइनेंस: ऐप्पल, वनप्लस, सैमसंग, सोनी, एलजी, वोल्टास जैसे प्रमुख ब्रांडों पर नो-कॉस्ट ईएमआई, यह सुविधा क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, विजय सेल्स, बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स आदि जैसे प्रमुख पर छूट मिलेंगी।

पर्सनल लोन: 12 ईएमआई चुकाने के बाद ग्राहकों से पर्सनल लोन पर प्री-क्लोजर चार्ज नहीं लिया जाएगा।

ट्रैक्टर लोन: ग्राहक 6 साल तक की अवधि के लिए ट्रैक्टर ऋण का भी लाभ उठा सकते हैं। ट्रैक्टर लागत का 90% तक लोन  दिया किया जाएगा।

टू व्हीलर: ग्राहक दोपहिया वाहन की ऑन-रोड कीमत का 100% तक का लाभ उठा सकते हैं। ₹1,000 की न्यूनतम ईएमआई पर टू व्हीलर खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़िए –कंपनी दे रही बोनस 1 शेयर पर एक शेयर

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates