Homeपॉलिटिक्सगुरुजी को मिली धमकी

गुरुजी को मिली धमकी

बीते कुछ दिनों में कई बॉलीवुड फिल्मों को सोशल मीडिया पर बायकॉट किया गया है, जिसका बड़ा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी देखने को मिला है। इन दिनों आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को बायकॉट किया जा रहा है। इस बीच शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर भी सोशल मीडिया पर थोड़ा बहुत बायकॉट किए जाने को लेकर पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘गुरु भाई’ साधू देवनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है।दरअसल कच्छ साधू समाज (गुजरात) के मुखिया साधू देवनाथ ने शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का बायकॉट करने का ऐलान किया। जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक साधू देवनाथ ने कहा, ‘सलीम अली (शाहरुख खान) के फैन ने बिना सिर वाली मेरी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। ये शाहरुख खान की पीआर टीम से है, जो मेरे गुरुवार को किए गए ट्वीट के खिलाफ है, जहां मैंने सनातन साथियों से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान को भी वैसे ही बायकॉट करने की अपील की, जैसे आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को किया।’

साधू देवनाथ ने आगे कहा, ‘मैं किसी भी फिल्म के खिलाफ नहं हूं, लेकिन उन अभिनेताओं के खिलाफ हूं, जिनके इंडियन फॉलोअर्स हैं और वो हमारे ही देश को गाली देते हैं।’ बातचीत में साधू ने ये भी बताया कि वो किसी भी धर्म, जाति या समूह के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उन लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जो देश और हमारे लोगों के खिलाफ बोलेगा।’ बता दें कि पठान में शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान, जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

ये भी पढ़िए – हरनाज संधू वायरल वीडियो

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates