Homeगुजरातहार्दिक पटेल ने की बीजेपी की जमकर तारीफ, कहीं यह कोई संकेत...

हार्दिक पटेल ने की बीजेपी की जमकर तारीफ, कहीं यह कोई संकेत तो नहीं

अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव का माहौल गरमा रहा है। साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बीच गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। हाल ही में हार्दिक पटेल ने केसी वेणुगोपाल के सामने अपनी बात रखी है। इस बीच एक इंटरव्यू में हार्दिक पटेल ने बीजेपी की तारीफ की है। हार्दिक ने कहा कि विकल्प हमेशा मौजूद होता है और मुझे भी भविष्य देखना है। हार्दिक ने बीजेपी नेतृत्व के निर्णय लेने की क्षमता की सराहना की है। साथ ही कहा कि बीजेपी ने कश्मीर से 370 हटाई और राम मंदिर बनवा रहे हैं। यह कदम सराहनीय है और अच्छे काम की प्रशंसा करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : हार्दिक पटेल ने की बीजेपी की जमकर तारीफ, कहीं यह कोई संकेत तो नहीं

ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या हार्दिक पटेल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जा सकते हैं? हार्दिक पटेल ने इंटरव्यू में कहा कि हमारे पास कई विकल्प हैं। अभी मेरी उम्र सिर्फ 28 साल है। गुजरात के लोई अगले 40 साल तक नेतृत्व का मौका देंगे। विपक्ष में रहते हुए जो आंदोलन किया वह मेरा कर्तव्य था। भविष्य में जब भी चुना जाऊंगा तो गुजरात का डेवलपमेंट ही मेरा लक्ष्य होगा। बीजेपी के नेतृत्व में फैसले लेने की क्षमता है और मैं उनकी अच्छी बातों को मानता हूं। बीजेपी ने कश्मीर से धारा 370 हटाई और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। बीजेपी के ये कदम सराहनीय हैं। अगर कोई अच्छा काम हो रहा हो तो उसकी तारीफ करनी चाहिए। मैं ये भी कहना चाहता हूं कि ये सारी बातें सत्ता के मोह में नहीं कह रहा हूं। बीजेपी ऐसी पार्टी है जो संगठन पर काफी काम करती है। मोबाइल में अपडेट की तरह बीजेपी भी नए अपडेट के साथ आती है।

‘जो सचिन पायलट के साथ क‍िया, वही गुजरात में हो रहा’
हार्दिक से जब पूछा गया क‍ि क्‍या वे कांग्रेस से नाराज हैं? इस पर उन्‍होंने कहा क‍ि मैं नाराज नहीं हूं। लेकिन जब कोई मामला हो तो हमें खुलकर बोलना चाहिए। जब आपकी बात डीएसपी नहीं सुनेगा तो जाह‍िर सी बात है क‍ि आप एसपी के पास जाएंगे। प्रदेश नेतृत्‍व ने मेरी बात ही नहीं सुनी। मैंने अपनी बात केसी वेणुगोपाल के सामने रख दी है। हार्दिक ने आगे कहा क‍ि राजस्‍थान में सचिन पायलट ने अच्‍छा काम किया। लेकिन उनके साथ भेदभाव हुआ। गुजरात में भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा। पार्टी राज्‍य में युवाओं को आगे नहीं कर रही।

बीजेपी ने भी की हार्दिक की तारीफ
हार्दिक पटेल ने खुद को रामभक्त बताते हुए कहा है कि हिंदू होने पर उन्हें गर्व है। इस बीच गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने हार्दिक की प्रशंसा की है। पाटिल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के विजन के साथ पूरा देश है और लोग बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित हैं। 2014 से मोदी देशसेवा के काम में जुटे हैं। उनसे बहुत से लोग प्रभावित हैं। ये अच्छी बात है कि हार्दिक पटेल ने जनता के बीच अपनी राय रखी है। बहुत से लोग हैं जो नहीं बोलते हैं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates