Homeउत्तराखंडहरीश रावत ने कहा कि धामी सरकार में राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों का जीवन...

हरीश रावत ने कहा कि धामी सरकार में राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों का जीवन असुरक्षित

किच्छा : पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि धामी सरकार में राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों का जीवन असुरक्षित है। किच्छा, बाजपुर, हरिद्वार के साथ ही पर्वतीय क्षेत्र में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रताडि़त कर सरकारी तौर पर अराजकता फैलाई जा रही है। कांग्रेस भी यह लड़ाई सीएम आवास से लेकर विधानसभा तक लडऩेे की रणनीति तैयार कर रही है।

पूर्व सीएम हरीश रावत गुरुवार दोपहर कांग्रेस नेता पूर्वी बरा बहुउद्देश्यीय सहकारी समिति अध्यक्ष गुलशन सिंधी का हाल जानने पहुंचे। तीन अप्रैल को सिंधी पर जानलेवा हमला हुआ था। पत्रकारों से मुखातिब हरदा ने कहा कि कांग्रेस उनके साथ हर पल खड़ी है। कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं के साथ हो रहे हर अन्याय की लड़ाई पूरे प्रदेश में लडऩे का मन बना चुकी है। विधायक तिलक राज बेहड़ ने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए।
भाजपा प्रपंच की राजनीति से जीती चुनाव

इसे भी पढ़े :आजम खां के प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट की तीखी टिप्पणी, पढ़े पूरी खबर

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लालकुआं में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भापजा अपनी प्रपंच की राजनीति के चलते जीती। सांप्रदायिकता का उन्माद लोगों के मन में भरकर पार्टी ने मतदाताओं को दिग्भ्रमित किया। परंतु चुनाव के बाद राज्य की जनता अब समझ चुकी है भाजपाई बयानवीर केवल बयानबाजी ही कर सकते हैं।

इनका विकास से कोई लेना-देना नहीं है। फिलहाल उनका लक्ष्य उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी को पुन: एकजुट एवं संगठित करने पर है। बिंदुखत्ता समेत तमाम वन क्षेत्रों में निवास कर रहे लोगों को मालिकाना हक देने का मुद्दा उनकी विधायक बेटी अनुपमा रावत विधानसभा में उठाएगी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates