More
    Homeउत्तर प्रदेशमुरादाबाद में कोरोना संक्रमण के बढ़ने से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलर्ट

    मुरादाबाद में कोरोना संक्रमण के बढ़ने से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अलर्ट

    मुरादाबाद, मंगलवार को फिर एक युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसे लगाकर अब जिले में दो कोरोना एक्टिव केस हो चुके हैं। कोरोना संक्रमण से घबराना नहीं है। बस हमें खुद और परिवार को संक्रमण से दूर रखने के लिए प्रोटोकाल का पालन करना है। शारीरिक दूरी के नियम का कड़ाई से पालन करना है और बिना मास्क के कहीं नहीं जाना है।

    गंभीर बीमारियों से पीड़ित जैसे डायबिटीज, हृदय रोग, टीबी, एड्स या फिर अन्य रोग से पीड़ितों को सिर्फ जरूरत पड़ने पर ही बाहर जाना है। इसके अलावा गर्मी बढ़ने के साथ ही ऐसे मरीजों को दवा की खुराक का एडजस्टमेंट कराना बहुत जरूरी है। हमें कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कुछ अलग से नहीं करना है। क्योंकि हमें सब मालूम है। बस वही सावधानी को याद रखने के साथ उसपर अमल करना है। कोरोना संक्रमित एक सोमवार को मिला था। दूसरा युवक मंगलवार की शाम की रिपोर्ट में पुष्ट हुआ है।

    इसे भी पढ़े:रिलायंस इंडस्ट्रीज 19 लाख करोड़ रुपये के बाजार मूल्यांकन को हिट करने वाली पहली भारतीय कंपनी बनी

    मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी डा. एमसी गर्ग ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव पूरी तरह रखना है। शारीरिक दूरी के नियम का पालन करना होगा। पहले से बीमार व्यक्ति अपने चिकित्सक के संपर्क में रहें। किसी भी तरह की दिक्कत होने पर जिला अस्पताल चले जाएं।

    Must Read