Homeमनोरंजनराजू श्रीवास्तव की मिली हेल्थ अपडेट

राजू श्रीवास्तव की मिली हेल्थ अपडेट

राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती हुए उन्हें एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। इस दौरान करीबियों से लेकर प्रशंसक तक सभी उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने शुक्रवार को उनकी हेल्थ अपडेट दी और बताया कि कॉमेडियन की तबीयत कैसी है। राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। राजू श्रीवास्तव का परिवार एम्स में ही उनका इलाज जारी रखना चाहता है जहां उन्हें 10 अगस्त को भर्ती कराय गया था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

ये भी पढ़िए –जानिये कब लॉन्च होगी हौंडा की इलेक्ट्रिक स्कूटी

दीपू श्रीवास्तव ने बताया उनके बड़े भाई ठीक हो रहे हैं लेकिन वो अभी भी बेहोश हैं। समाचार एजेंसी से दीपू श्रीवास्तव ने कहा, ‘वह धीरे-धीरे रिकवरी कर रहे हैं। जल्दी ही ठीक हो जायेंगे। वेंटिलेटर पर हैं और वह स्थिर हैं। वह अभी भी बेहोश हैं। 35 दिन हो गए हैं। डॉक्टर कह रहे हैं कि वह अपना बेस्ट दे रहे हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की आवश्यकता है।‘ जब दीपू श्रीवास्तव से पूछा गया कि क्या परिवार कॉमेडियन को मुंबई में शिफ्ट कराने पर विचार कर रहा है तो उन्होंने कहा कि नहीं अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है।

ये भी पढ़िए –भारत में होने वाले सबसे ज्यादा फ्रॉड

वह कहते हैं, ’उनका इलाज एम्स में ही किया जाएगा और ठीक होने के बाद हम उन्हें घर ले जाएंगे। हमें डॉक्टरों पर भरोसा है।‘ राजू श्रीवास्तव ने 80 के दशक में मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने बॉलीवुड में ‘मैंने प्यार किया‘, ‘बाजीगर‘ और ‘आमदनी अट्ठनी खर्चा रुपया‘ जैसी फिल्में की हैं। साल 2005 में ‘द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज‘ से राजू श्रीवास्तव को जबरदस्त लोकप्रियता मिली और वह घर-घर में मशहूर हो गए।

ये भी पढ़िए –लड़की ने टॉयगन दिखा के लूट लिया बैंक

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates