Homeकेरलहिजाब विवाद लोगों का शोषण करने का प्रयास है - आरिफ मोहम्मद...

हिजाब विवाद लोगों का शोषण करने का प्रयास है – आरिफ मोहम्मद खान

केरल के राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद खान (Kerala Governor Arif Mohammad Khan) ने शुक्रवार को हिजाब विवाद (Hijab Controversy) को लोगों का शोषण करने का प्रयास करार दिया। राज्यपाल ने कहा कि ऐसी बाधाओं को दूर करने के लिए लोगों को शिक्षा प्रदान करने की आवश्यकता है। एनडीएमसी सभागार में आयोजित लोक संसद कार्यक्रम से इतर मीडिया से बात करते हुए खान ने कर्नाटक में चल रहे अजान विवाद (Azaan Row) के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है।

यह भी पढ़ें : 18 वर्ष से ऊपर वालो के लिए निजी अस्पतालों में उपलब्ध होगी एहतियाती डोज़

कर्नाटक में कुछ लोगों द्वारा अजान का विरोध किए जाने के बारे में पूछने पर आरिफ खान ने कहा, “क्या यह एक मुद्दा है? इसके बारे में बात करने से उन्हें मदद मिल रही है। क्या आप उनकी मदद करना चाहते हैं।” केरल के राज्यपाल ने कहा कि अगर उचित शिक्षा दी जाए तो लोग अपना ख्याल रख सकते हैं। उन्होंने कहा, “ये सभी प्रयास लोगों का शोषण करने के लिए हैं। अगर आप लोगों को ठीक से शिक्षित करेंगे, तो वे अपना ख्याल रखेंगे।” खान ने कहा कि बाधाएं आती रहती हैं लेकिन भारत का आगे बढ़ना तय है।

ज्ञात हो कि कुछ दक्षिणपंथी संगठनों और भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के नेताओं ने मस्जिदों से लाउड स्पीकरों के इस्तेमाल को रोकने का आह्वान करते हुए कहा है कि वे आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए परेशानी का कारण बनते हैं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates