Homeपॉलिटिक्सहिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा को बताया केवल दो नेताओं की पार्टी

हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा को बताया केवल दो नेताओं की पार्टी

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा प्रदेश में आकर कांग्रेस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी न करें। कांग्रेस को उनसे किसी प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है। कांग्रेस का इस देश में बहुत बड़ा इतिहास है, जिसने आजादी से लेकर देश के नव निर्माण में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। पार्टी कार्यालय शिमला में पत्रकारों से बातचीत में राठौर ने कहा कि भाजपा केवल दो नेताओं की पार्टी बनकर रह गई है, जिसमें न तो किसी को बोलने का अधिकार है और न निर्णय लेने की स्वतंत्रता।

यह भी पढ़ें : इन आदतों की वजह से फेल हो सकती है किडनी, जानिये बचाव

इसके वरिष्ठ नेता दरकिनार कर दिए गए हैं। अब यह पार्टी केवल मोदी और शाह की बन कर ही रह गई है, इसका नाम भाजपा से बदलकर मोदी शाह नाम रख देना चाहिए। राठौर ने भाजपा से पूछा कि वह बताए कि उनका और आरएसएस का देश की आजादी और इसके निर्माण में क्या योगदान रहा है।

कांग्रेस ने अपने शासनकाल के दौरान जितने भी संस्थान बनाए मोदी सरकार उन्हें एक एक कर बेचने में लगी है। सोनिया गांधी उस परिवार की बहू है, जिसने देश की एकता और अखंडता के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। भाजपा को किसी ने यह अधिकार नहीं दिया है कि वह इस परिवार पर कोई टिप्पणी करे।

बीते दिन जेपी नड्डा ने कांग्रेस को एक ही परिवार की पार्टी बताते हुए प्राइवेट लिमिटेेड पार्टी बताया था। इस पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कुलदीप राठौर ने पलटवार किया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates