Homeदिल्लीदिल्ली के फर्नीचर मार्किट में भयानक आग

दिल्ली के फर्नीचर मार्किट में भयानक आग

नई दिल्ली, राजधानी दिल्ली में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। सोमवार को दिल्ली के कीर्तिनगर फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई। दमकल विभाग को फोन पर आग लगने की सूचना दी गई। इसके बाद दमकल की 15 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची। हालांकि अभी आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

दिल्ली में पांच दिन पहले पंजाबी बाग के एक रेस्तरां में भीषण आग लग गई थी । गर्मी में आग ने इतना भयानक रूप ले लिया कि थोड़ी देर में पूरा ट्राय रेस्टोरेंट जलकर राख हो गया था। पहले दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची थी, लेकिन आग भंयकर होने के कारण ट्राय रेस्टोरेंट की आग बुझाने के लिए 12 गाड़ियों को लगाया गया। इससे पहले दिल्ली से सटे गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की रिवर हाइट्स सोसायटी के एक फ्लैट में आग लग गई थी।

इसे भी पढ़े :प्रयागराज एसआरएन अस्पताल में एमआरआइ कराना सबसे बड़ी चुनौती

इस हादसे में एक महिला व उसकी दो बेटियां बेहोश हो गईं। लोगों ने दरवाजा तोड़कर तीनों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां दो साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि मां व बड़ी बेटी की हालत गंभीर है। रिवर हाइट्स सोसायटी के 3-बी प्रथम तल के फ्लैट संख्या 114 में ललित वर्मा पत्नी श्वेता व दो बेटियों दिव्यांशी व भूमि के साथ रहते हैं।

वह दिल्ली में अधिवक्ता हैं। उस दिन पत्नी व दो बेटी घर पर थीं। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुबोध त्यागी ने बताया कि जब दरवाजा तोड़ा गया तो श्वेता, दिव्यांशी व भूमि बेहोश थीं। संजय नगर स्थित संयुक्त अस्पताल से उन्हें नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां भूमि को मृत घोषित कर दिया गया था।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates