Homeअपराधहिमाचल में पकड़ा गया जिस्मफरोशी का व्यापार करने वाला होटल मालिक

हिमाचल में पकड़ा गया जिस्मफरोशी का व्यापार करने वाला होटल मालिक

जबरन होटल में कैद कर जिस्मफिरोशी करवाने के आरोप में पुलिस ने होटल मालिक व उसके दो बेटों पर मामला दर्ज किया है। बंधक बनाई पांच लड़कियों को पुलिस ने होटल मालिक के चंगुल से छुड़ा लिया। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। डमटाल के एक होटल में जिस्मफिरोशी का धंधा करवाने के लिए जबरन बंधक बना कर रखी पांच युवतियों को धर्मशाला से आई स्पेशल पुलिस फोर्स व डमटाल थाना की टीम ने छुड़ाया। होटल मालिक व उसके दो बेटों पर विभिन्न धाराओं के तहत थाना डमटाल में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें :सीबीआइ ने नीरव मोदी के साथी परब सुभाष शंकर पर कसा शिकंजा

डमटाल-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जेके इंटरनेशनल होटल में कैद की गई 27 वर्षीय युवती ने होटल मालिक जनक राज व उसके दोनों पुत्र आकाश व विजय के खिलाफ जिस्मफरोशी का धंधा करवाने के आरोप लगाए हैं। युवती ने बताया कि कि वह गुरुग्राम में रियल एस्टेट कंपनी में कार्य कर रही थी। उसके मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया कि आपका नंबर जॉब डॉट कॉम से लिया गया है। फोन पर युवती को होटल में बतौर रिसेप्शन में अच्छे वेतन के साथ नौकरी दी जाएगी। इसके बाद युवती गुरुग्राम से पठानकोट चक्की पुल पर 10 अप्रैल को सुबह पहुंच गई। पठानकोट पहुंचने के बाद बाइक पर सवार एक युवक उसे मिला और उसको होटल में नौकरी दिलाने की बात करते हुए उसे डमटाल पहाड़ियों पर स्थित जेके इंटरनेशनल होटल में ले गया।

होटल पहुंचने पर होटल के मालिक ने युवती को अगले दिन बतौर रिसेप्शन की नौकरी देने की बात कहते हुए उसे आराम करने के लिए कहा। लेकिन होटल में चार अन्‍य लड़किया मौजूद थी। जिसके बाद होटल मालिक ने पांचों लड़कियों को कमरे में बंद कर दिया और जिस्मफरोशी का धंधा करते हुए एक ग्राहक को कमरे में लेकर आया ओर जबरन जिस्मफ़रोशी के लिए लड़कियों को मजबूर करने लगा।

शिकायतकर्ता युवती ने किसी तरह होटल से भागना चाहा। लेकिन होटल मालिक ने उसे जबरन कैद कर लिया। जिसके बाद युवती ने किसी तरह अपने परिवार को इसकी सूचना दी। जिसके हस्तक्षेप के बाद युवती ने डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मशाला तक संपर्क किया। पीड़िता द्वारा संपर्क साधने के बाद डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मशाला बलदेव दत्त अपनी पुलिस टीम सहित तुरंत डमटाल में पहुंची और होटल में चलाए सर्च अभियान के तहत होटल के बेसमेंट में एक कमरे में बंद की गई शिकायतकर्ता युवती को बरामद कर लिया। युवती ने बताया कि उसके साथ चार अन्य लड़किया हैं, जिनको पुलिस ने होटल के अन्य कमरों से बरामद किया।

यह भी पढ़ें : दिल्ली एनसीआर में अब कैब का सफर हुआ महंगा

यह बोले डीएसपी नूरपुर
डीएसपी नुरपुर सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि डमटाल स्थित जेके इंटरनेशनल होटल के मालिक जनक राज, उसके दोनों बेटे आकाश व विजय के खिलाफ थाना डमटाल में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। होटल से सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले लिया है व अन्य सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। वहीं होटल से बरामद की गई लड़कियों को इंदौरा न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates