Homeअपराधपति ने पत्नी-बेटी को बेरहमी से पीटा

पति ने पत्नी-बेटी को बेरहमी से पीटा

जोधपुर जिले के फलोदी शहर में एक शिक्षक ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपी शिक्षक ने पत्नी को अर्द्धनग्न अवस्था में धूप में बिठा दिया और खुद ही घर में खाना खाता रहा। आरोपी की हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने निजी स्कूल के शिक्षक कैलाश सुथार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पत्नी मुकदमा दर्ज करवाएगी तो अन्य धाराएं जोड़ दी जाएगी।

ये भी पढ़ें – हेल्दी रहने के लिए पीते हैं तांबे के बर्तन वाला पानी

कैलाश सुथार ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी पत्नी को बाल पकड़कर फर्श पर पटक रहा है। मां को बचाने आई बेटी को भी पिता ने नहीं बख्शा। उसने बच्ची को भी बेरहमी से पीटा।

आरोपी शिक्षक की दरिंदगी यही नहीं रूकी, वह उसने पत्नी के ऊपरी हिस्से में पहने कपड़े फाड़ दिए और उसे खुले स्थान पर धूप में बैठा दिया। अर्द्धनग्न अवस्था में पत्नी धूप में बैठी रोती रही लेकिन पति का दिल नहीं पसीजा। आरोपी शिक्षक मकान के अंदर बैठकर खाना खाता रहा।

वहीं आरोपी ने पुलिस को बताया कि मुझे भी पत्नी के साथ मारपीट का पछतावा है। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती। मैं उसका इलाज कराते-कराते थक गया हूं। ऐसे में घर में तनाव रहने लग गया। इसी तनाव में मैं हाथ उठा बैठा।
Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates