Homeपॉलिटिक्सअपनी नाकामी छुपाने के लिए इमरान ने भारत पर लगाया इल्जाम

अपनी नाकामी छुपाने के लिए इमरान ने भारत पर लगाया इल्जाम

पाकिस्तान की इमरान सरकार ने अपनी आदत से मजबूर होकर फिर से अपनी गलतियों का ठीकरा भारत के सर पर फोड़ दिया है । पाकिस्तान सरकार में सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने इमरान खान सरकार को गिराने की कोशिश के पीछे भारत का हाथ बताया है। फवाद चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नवाज शरीफ लंदन में बैठकर पाकिस्तान की इमरान खान सरकार को गिराना चाहते हैं। फवाद चौधरी ने आगे कहा कि सबको पता है कि नवाज शरीफ के भारत के साथ कैसे संबंध हैं। फवाद चौधरी ने कहा कि भारत और इजराइल के लोगों से नवाज शरीफ की मुलाकातें ढकी छिपी नहीं है।

इसे भी पढ़ें : विक्रम मेसी संग भोलेनाथ के दर्शन को पहुंची सारा, लोगो ने कहीं ये बाते

यही नहीं, फवाद चौधरी ने पाकिस्तानी मीडिया पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि पाक मीडिया के भी कुछ लोग इमरान सरकार को गिराने की साजिश में शामिल हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तान की इमरान खान सरकार का गिरना लगभग तय माना जा रहा है। गुरुवार देर शाम इमरान खान देश के नाम संबोधन भी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि इसी संबोधन में इमरान खान पीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान करेंगे।इमरान खान ने ये भी कहा है कि वो बागी सांसदों के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे।

पाकिस्तान में अबतक के सियासी हालात पर नजर डालें पाकिस्तान में केयरटेकर पीएम को छोड़कर अबतक कुल 19 प्रधानमंत्री रहें हैं। बड़ी बात ये है कि इन 19 में से सिर्फ तीन ऐसे पीएम हैं जो चार साल से ज्यादा पीएम पद पर बने रहने में कामयाब हुए हैं। इनमें लियाकत अली खान, नवाज शरीफ और यूसुफ रजा गिलानी का नाम शामिल है। नवाज शरीफ तीन कार्यकाल के दौरान नौ साल तक पाकिस्तान के पीएम रहे वहीं बेनजीर भुट्टो दो कार्यकाल में साढ़े पांच साल तक पाकिस्तान की पीएम रहीं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates