Homeअपराधउत्तराखंड के एक परिवार में ईद की ख़ुशी मातम में बदली, 4...

उत्तराखंड के एक परिवार में ईद की ख़ुशी मातम में बदली, 4 युवक नदी में डूबे

बिजनौर। ईद की नमाज के बाद उत्तराखंड के दुगड्डा घूमने गए नगीना के चार युवकों की नहाते वक्त नदी में डूबने से मृत्यु हो गई, जबकि उनके चार साथियों को एनडीआरएफ की टीम ने सुरक्षित बचा लिया। सूचना पर सभी के स्‍वजन उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए।

ईद की नमाज के बाद कार से गए थे घूमने
मोहल्ला लाल सराय निवासी साजिद का बड़ा पुत्र ज़ैब और छोटा पुत्र गुड्डू उर्फ सैफ ईद की नमाज के बाद अपनी कार से अपने साथी पड़ोस के ही नदीम पुत्र स्व. अनीस, मोहल्ला शेख़ सराय निवासी मोहम्मद गालिब पुत्र मोहम्मद खालिद तथा मोहल्ले के ही सलमान, शाहबाज, बिलाल व कसफ के साथ उत्तराखंड के दुगड्डा घूमने गए थे। दुगड्डा के निकट वह नदी में नहाने के लिए गए। स्वजन के अनुसार नहाते समय 29 वर्षीय जैब नदी में डूबने लगा, तो उसे बचाने के लिए उसका छोटा भाई गुड्डू उर्फ सैफ़, नदीम, मोहम्मद गालिब, सलमान, शाहबाज, बिलाल और कसफ नदी में कूद गए। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने कोटद्वार और दुगड्डा पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला, लेकिन जब तक जैब, गुड्डू, नदीम व मोहम्मद गालिब की मौत हो चुकी थी, जबकि उनके अन्य साथी सुरक्षित हैं। उनकी सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में सभी के स्‍वजन उत्तराखंड रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें : ईद पर करना चाहते हैं कुछ ख़ास तो अपनाये यह आइडिया

मृतकों में दो सगे भाई व मामा-भांजे भी शामिल
नदी में डूबने से मृत जैब और गुड्डू आपस में सगे भाई हैं। दोनों ईद से एक दिन पूर्व ही अपने पिता साजिद के साथ गुड़गांव से ईद मनाने नगीना पहुंचे थे। गुड़गांव में उनके पिता ठेकेदारी का काम करते हैं, जबकि दोनों भाई मारुति कंपनी में मैकेनिक थे। घर में उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक नदीम व मोहम्मद गालिब आपस में सगे मामा-भांजे हैं। मामा नदीम अपने भांजे को अपने साथ ईद की खुशियां मनाने कोटद्वार ले गया था।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates