Homeअपराधअंबाला में एक युवती ने युवक से परेशान होकर दे दी जान

अंबाला में एक युवती ने युवक से परेशान होकर दे दी जान

अंबाला। अंबाला में एक युवती ने युवक से परेशान होकर जान दे दी। सदर थाना क्षेत्र के गांव ठरवा की अमनी ने फंदा लगाकर जान दे दी। क्याेंकि लखनौर गांव के सुखा ने कौलां गांव में युवती को थप्पड़ मार दिया। इसी कारण युवती मानसिक अवसाद में चली गई और आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ठरवा के महिंद्र पाल ने बताया कि उसकी बेटी अमनी देवी ने 26 जुलाई को घर पर फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली थी। उसने गांख लखनौर के रहने वाले सुखा प्रधान की वजह से फंदा लगाया है। उन्होंने बताया कि सुखा प्रधान उसकी बेटी अमनी को फोन करके ब्‍लैक मेल किया है। बात न मानने पर उसकी बेटी को सरेआम बाजार में उसकी पिटाई की। जिससे सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। क्योंकि सामने संदीप कुमार के कृष्णा फर्नीचर हाउस में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे।

यह भी पढ़ें : बिहार की नदियाें में उफान कई गांवों में बाढ़ का पानी

26 जुलाई को उसकी बेटी के साथ सुखा प्रधान ने मारपीट की। उसकी बेटी अमनी सुखा की पिटाई व ब्लैक मेलिंग को बर्दास्त नहीं कर सकी। जिससे वह मानसिक अवसाद में चली गई। इसी वजह से बेटी अमनी देवी ने घर आकर फंदा लगा कर आत्म हत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि सुखा प्रधान बेटी को कई दिन से ब्लैक मेल कर रहा था।

बेइज्जती न हो इस कारण वह चुपचाप सहन करते रहे, जबकि सुखा प्रधान कई बार धमकी दे चुका है। जो उसे कहता था कि अगर अपने माता-पिता को बताया तो सारे परिवार को खत्म कर देगा। इसी डर से कोई कार्रवाई नहीं की थी। जब बेटी अमनी देवी की मौत हुई उस समय भी सुखा प्रधान ने धमकी दी थी कि अगर अभी भी कोई कानूनी कार्रवाई करोगे तो परिवार को खत्म कर देगा। इसी वजह से कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की थी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates