Homeराशिफलअप्रैल में इन राशि वालों पर बरसेगी मंगलदेव की कृपा

अप्रैल में इन राशि वालों पर बरसेगी मंगलदेव की कृपा

ग्रहों के सेनापति 07 अप्रैल 2022, मंगलवार को कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं। इसके बाद मंगल इस राशि में 17 मई तक विराजमान रहेंगे। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, पराक्रम व साहस के कारक मंगल का शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करना कई राशि वालों के लिए लाभकारी रहेगा। जानिए मंगल गोचर से किन राशि वालों पर रहेगी मंगलदेव की कृपा-

मेष- मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से मेष राशि वालों के अच्छे दिन शुरू होंगे। इस दौरान आपको नौकरी व व्यापार में कोई बड़ा अवसर मिल सकता है। गोचर काल का समय निवेश के लिहाज से उत्तम रहेगा। हालांकि इस दौरान आपको रिश्तों में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। गोचर काल में आपको वाणी पर संयम रखने की जरूरत होगी।

यह भी पढ़ें : पत्रकार से आतंकी बने रईस अहमद भट्ट को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

वृषभ- मंगल गोचर से वृषभ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। इस राशि वालों को करियर व व्यापार में जबरदस्त तरक्की मिलने के योग बनेंगे। इसके साथ ही अचानक धन लाभ की संभावना है। आपकी आय में वृद्धि हो सकती है।

मिथुन- मंगल गोचर काल में आपकी कमाई में बढ़ोत्तरी हो सकती है। व्यापारियों के लिए गोचर काल की अवधि शुभ रहेगी। इस समय आप भूमि व वाहन में निवेश कर सकते हैं। निवेश से पहले अपने शुभचिंतकों की सलाह लेना जरूरी है।

धनु- धनु राशि वालों को मंगल गोचर काल में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। नौकरी व व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी। धन लाभ के योग बनेंगे। मंगल गोचर की अवधि में आपके कई अटके काम पूरे हो सकते हैं।

कुंभ- कुंभ राशि वालों को मंगल गोचर काल में नौकरी व करियर में जबरदस्त तरक्की मिल सकती है। हालांकि इस दौरान स्थान परिवर्तन के भी योग बनेंगे। मंगल गोचर की अवधि में किसी भी काम को करते समय पूर्व में विचार करना सही रहेगा।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates