Homeदेशछतरपुर में कथावाचक के बिगड़े बोल कहा जो पत्थर फेके उसके घर...

छतरपुर में कथावाचक के बिगड़े बोल कहा जो पत्थर फेके उसके घर बुलडोज़र लेके चलो

प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कथावाचक भक्तों से एक हो जाने और बुलडोजर चलाने की बात कह रहे हैं। वीडियो कब का है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

वीडियो में क्या कहा
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने व्यास पीठ पर कथा के दौरान भक्तों को बुलडोजर खरीदने की सलाह दे रहे हैं। वह कहते हैं कि जो लोग हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के कार्यक्रमों में पत्थर फेंक रहे हैं उनके घरों पर बुलडोजर चला देना चाहिए। वह आगे कहते हैं कि अगर उनके पास पैसा होगा तो वह भी बुलडोजर खरीदेंगे। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कथा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहाकि बुजदिलों, कायरों जाग जाओ। उठो और हथियार उठा लो और बता दो कि हम सब एक हैं।

यह भी पढ़ें : जनता दरबार में फरियादी की शिकायत सुब चौक गए नितीश कुमार

कौन हैं धीरेंद कृष्ण शास्त्री?
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बेहद कम समय में बड़ी प्रसिद्ध हासिल की है। वर्तमान में उनके फॉलोवर्स की संख्या करोड़ों में है। उनके बारे में कहा जाता है कि वह किसी भी व्यक्ति की समस्या उससे बिना पूछे कागज पर लिख देते हैं। यही वजह है कि उनकी भक्तों की तादाद बहुत तेजी से बढ़ी है। हर मंगलवार को छतरपुर जिले के गड़ा गांव में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपना दरबार लगाते हैं। यहां देश के विभिन्न राज्यों से लोग अपनी समस्याएं लेकर वहां पहुंचते हैं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates