Homeअपराधदिल्ली के बहादुरगढ़ में चोरी की स्कूटी से शराब ले जाते बदमाश...

दिल्ली के बहादुरगढ़ में चोरी की स्कूटी से शराब ले जाते बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से चोरी की गई दो स्कूटी अवैध शराब के धंधे में प्रयोग की जा रही थी। दोनों स्कूटियों पर अवैध शराब ढोते हुए दो दोस्तों को बहादुरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ थाना सदर में अभियोग दर्ज किया गया है। दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

स्कूटी में अवैध शराब
बहादुरगढ़ के सीआइए प्रथम में तैनात मुख्य सिपाही धर्मेंद्र को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक स्कूटी लेकर सोहटी से लडरावण होते हुए दिल्ली जाएंगे। दोनों के पास अवैध शराब है। इस पर पुलिस ने लडरावण गांव के पास नाकाबंदी की। कुछ देर बार दोनों को स्कूटी समेत काबू कर लिया। उनकी पहचान दिल्ली के विजय विहार फेस-दो के रहने वाले मयंक और दिल्ली के बेगमपुर निवासी प्रेम के तौर पर हुई। उनकी तलाशी ली गई तो एक के पास दो सफेद कट्टों में 100 पव्वे देशी शराब और दूसरे में 125 कट्टे अवैध शराब बरामद हुई।

यह भी पढ़ें : किसानों के लिए राहत भरी खबर शासन ने मोबाइल क्रय केंद्रों को दी मंजूरी

अवैध शराब का धंधा
बाद में पुलिस ने स्कूटी की जांच की तो एक स्कूटी 19 अप्रैल को दिल्ली के रोहिणी से और दूसरी 18 अप्रैल को दिल्ली के बुद्ध बिहार से चोरी हुई मिली। इस पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपितों में से एक की उम्र साढ़े 18 और दूसरे की 19 साल है। दोनों काफी दिनों से अवैध शराब के धंधे में लिप्त थे। वह आसपास के इलाके से शराब ले जाकर दिल्ली में बेचते थे।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates