More
    Homeउत्तर प्रदेशहरियाणा में युवक ने अपनी ही पत्नी पर लगाए संगीन इल्जाम

    हरियाणा में युवक ने अपनी ही पत्नी पर लगाए संगीन इल्जाम

    हिसार: शहर निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी पर झूठा केस बनवाकर रुपये ऐंठने की नीयत से घर में घुसने का प्रयास करने, घर से साढ़े बारह तोला सोना चोरी करके ले जाने और जान से मारने की धमकी देने का आराेप लगाया है। मामले में गांव गंगवा निवासी जोगेंद्र सिंह निमड़िया ने आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि उसकी शादी 11 दिसंबर 2021 को सीमा के साथ बिना दान दहेज लिए हुई थी। उन्हाेंने सीमा के बैंक खाता में 90,800 रुपये जमा करवाए हुए है।

    यह भी पढ़ें : इस दिन मनाई जायेगी जानकी नवमी,पूजन विधि समेत जाने पूरी जानकारी

    उसकी पत्नी सीमा के साथ शादी के बाद से ही विचार नहीं मिले। उसकी पत्नी सीमा योजनाबद्ध तरीके से अन्य आरोपितों के साथ मिलीभगत कर 13 अप्रैल को करीब 12:15 बजे अपने चाचा रोहताश के साथ और माता के साथ सोने के आभूषण चोरी करके ले गई। इस बारे में उन्हें बाद में पता लगा। इसके बाद आरोपित सीमा उन्हें बार-बार झूठे मुकदमे मे फंसाने की धमकी देने लगी।

    पांच मई 2022 को दोपहर करीब 11:30 बजे सीमा ने अपने चाचा और अन्य उसके घर के सामने आए और उसके घर में घुसने की कोशिश की। हमने आरोपितों को घर मे घुसने नही दिया। क्योंकि सीमा और अन्य उसके घर में घुस जाएंगे और उनके उपर झूठा केस बनवाकर रुपये हड़प कर लेगे। फिर आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

    आरोपित सीमा ने उसे पहले भी धमकी दी थी कि उसके कालेज में साथ पढ़ने वाले गुंडे किस्म के लड़कों के साथ उसकी जान पहचान है और उसका मामा कश्मीरी फौजी है। उसे और उसके परिवार के सभी लोगों के साथ उठवा देगी और जान से मरवा देगी। वह सुसाईड करके उनके पूरे परिवार को फसवा देगी।

    उसने मामला बिगड़ता देख 112 नंबर पर पुलिस को फोन किया और पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस के सामने भी आरोपितों ने कहा कि वे उनके घर के बाहर धरना देंगे। वहां पुलिस मौके पर पहुंची और महिला पुलिस बुलाने की बात कहकर वहां से चले गए। पुलिस ने शिकायत पर सीमा, रामरति और रोहताश पर केस दर्ज कर लिया है।

    Must Read