More
    Homeअपराधबिहार की राजधानी में एक शख्स ने बेटी और पत्नी की हत्या...

    बिहार की राजधानी में एक शख्स ने बेटी और पत्नी की हत्या कर की खुदखुशी

    पटना : पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। राजधानी में गुरुवार को पति ने पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गर्दनीबाग थाना के पुलिस कालोनी में बेगूसराय के रहने वाले राजीव कुमार ने अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी मौत के घाट उतार लिया। हत्या के पीछे आपसी विवाद बताया जाता है। बताया जा रहा है कि राजीव ने बेगूसराय से पटना में आकर इस घटना को अंजाम दिया।

    यह भी पढ़ें : क्वाड के शिखर सम्मलेन में फिर से मुलाकात करेंगे बाइडेन और पीएम मोदी

    जानकारी के मुताबिक पत्नी और बेटी गुरुवार को मायके से लौट रही थीं।दोनों पुलिस कालोनी मोड़ से पैदल चलकर अपने किराए के मकान में आ रही थीं। इसी दौरान पहले से घात लगाए राजीव ने अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली।

    साली से की थी दूसरी शादी
    घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस का कहना है कि वारदात के मोटिव को लेकर जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक राजीव कुमार की पहली पत्नी का निधन हो गया था। राजीव को पहली पत्नी से एक बेटी भी थी। पत्नी की मौत के बाद लोगों के समझाने के बाद राजीव ने अपनी साली प्रियंका भारती से शादी की थी। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। आपसी विवाद के परेशान होकर दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक लेने के बाद प्रियंका बेटी के साथ पटना के पुलिस कालोनी में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के मकान में किराए पर रहती थी। प्रियंका सचिवालय में काम करती थी और ऐसा बताया जा रहा है किर राजीव से तलाक के बाद प्रियंका की दूसरी शादी किसी लड़के से तय हो गई थी। राजीव अपनी बेटी को अपने साथ रखन चाहता था। लेकिन बेटी राजीव के व्यवहार की वजह से उससे दूर भागती थी और अपनी दूसरी मां के साथ ही रहना चाहती थी।

    Must Read