Homeअपराधलुधियाना में खुले आम इंश्योरेंस एजेंट का अपहरण ,50 हज़ार की मांगी...

लुधियाना में खुले आम इंश्योरेंस एजेंट का अपहरण ,50 हज़ार की मांगी फिरौती

शहर के सराभा नगर की सड़कों पर गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला है। नामी बदमाश और गैंगस्टर सुखा बाडेवालिया ने देर शाम प्राइवेट बैंक के इंश्याेरेंस एजेंट को अगवा किया ओर उससे 50 हजार रुपये नगदी की मांग की। पैसे देने से मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इस दौरान वह चलती गाड़ी से छलांग लगाकर एक दुकान में घुसकर जान बचाई। पुलिस ने उसकी शिकायत पर सुखा बाडेवालिया समेत छह के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। पुलिस अब उक्त गैंगस्टर की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : कुरुक्षेत्र को सौगात देने पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर

चंदन निवासी बाडेवाल रोड़ ने बताया कि वह एक निजी बैंक में काम करता है। वह देर शाम बैंक से काम निपटाकर अपने मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था। तभी गांव बाड़ेवाल के नहर पुल पर एक कार आकर उसके पास रुकी। जिमसें से सुखप्रीत सिंह सुखा बाडेवालिया उतरा और उसने पेट पर पिस्तौल लगाया और उसे गाड़ी में बिठा लिया। गाड़ी में अन्य पांच लोग भी मौजूद थे। जिन्होंने उसे लात घूसों से मारा और उससे पचास हजार रुपये मांगने लगे थे। जब उसने पैसे देने से मना कर दिया तो उसे गोली से मारने का प्रयास किया गया।

भीड़ काे देख माैके से फरार
इसी दौरान उसने गाड़ी से छलांग मार दी और सब्जी मंडी की एक दुकान में जाकर छिप गया। इसी दौरान वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और वह लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने उसकी शिकायत पर सुखप्रीत सिंह, विक्रमजीत सिंह, कमलजीत सिंह, रोहित मलहोत्रा, प्रदीप बिहारी, मनी दुगरी और सन्ना के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी अमृतपाल शर्मा ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और उन्हें जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates