Homeखेल जगतIPL 2022 : मुमबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर लगा...

IPL 2022 : मुमबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर लगा 24 लाख रुपए का जुर्माना

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में मुंबई इंडियंस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां टीम को 5वीं हार झेलनी पड़ी है तो वहीं दूसरी तरफ स्लो ओवर रेट के कारण कप्तान रोहित शर्मा सहित सभी खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाया गया है। पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में स्लो ओवर रेट के कारण मुंबई के कप्तान पर 24 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है जबकि टीम के बाकी खिलाड़ियों पर 6 लाख या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। इस सीजन में रोहित शर्मा के लिए ये दूसरा स्लो ओवर रेट पर लगाया गया जुर्माना है।

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी आज देश को देंगे पीएम संग्रहालय की सौगात

इससे पहले पंजाब के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच में जब मुंबई की टीम उतरी तो पंजाब ने शिखर धवन और मयंक अग्रवाल के अर्धशतकीय पारी की बदौलत 198 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। जवाब में एक बार फिर से मुंबई की ओपनिंग जोड़ी कमाल नहीं कर पाई बावजूद इसके टीम एक वक्त जीत की तरफ तेजी से बढ़ रही थी। लेकिन अंतिम कुछ ओवरों में दो रन आउट और फिर सूर्यकुमार यादव की विकेट ने मुंबई को मैच से दूर कर दिया। ये इस सीजन में मुंबई की लगातार 5वीं हार है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के बिना तीसरा मोर्चा संभव नहीं : शरद पवार

यहां से टीम का प्लेआफ में पहुंचना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है। हालांकि 2014 में टीम एक बार इस तरह की स्थिति से प्लेआफ तक का सफर तय कर चुकी है। लेकिन तब मुंबई की टीम अलग और मजबूत हुआ करती थी। अब इस टीम में ट्रेंट बोल्ट और पांड्या ब्रदर्स की कमी साफ नजर आ रही है। जसप्रीत बुमराह अच्छी लय में नजर नहीं आ रहे हैं।

इसके अलावा सूर्यकुमार यादव के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़े स्कोर करने में कामयाब नहीं हो रहे। हालांकि इस मैच में बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस ने 25 गेंदों पर 49 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और मुंबई को मैच में वापसी कराई लेकिन मुंबई जीत हासिल नहीं कर पाई। मुंबई का अगला मैच 16 अप्रैल को लखनऊ के साथ होगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates