Homeमनोरंजनमनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन की स्टाइलिस्ट ने बताया

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन की स्टाइलिस्ट ने बताया

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के एक मामले में बुधवार को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। बता दें कि हाल ही में जैकलीन से दूसरी बार इस मामले में पूछताछ की और इसके बाद ही लीपाक्षी से पूछताछ की गई। एक सीनियर ऑफिशल ने इस बारे में बताया कि लीपाक्षी ऑफिस में 11.30 बजे आईं और फिर 8 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई। इसके बाद वह 7.30 बजे शाम को वहां से गईं। उन्होंने कहा कि वह लीपाक्षी से जैकलीन और कॉनमैन के रिश्ते के बारे में जानना चाहते थे। बता दें कि लीपाक्षी एक ड्रेस डिजाइनर हैं और वह कई सेलेब्स के साथ 10 साल से काम कर रही हैं। लीपाक्षी को वैसे पहले बुलाया गया था, लेकिन तब वह आई नहीं थीं इसलिए उनसे बाद में अकेले में पूछताछ की गई।

ये भी पढ़िए –पूर्व क्रिकेटर राशिद ने हार्दिक पांड्या पर कही ये बात

पूछताछ के दौरान लीपाक्षी ने ये माना है कि वह जैकैलीन और सुकेश के रिलेशनशिप के बारे में जानती थीं। सुकेश ने लीपाक्षी से बात की थी और जानने की कोशिश की थी कि जैकलीन किस तरह के ब्रांड के कपड़े पहनती हैं ताकि वह उसे इम्प्रेस कर सके। पिछले साल ही सुकेश ने लीपाक्षी को जैकलीन के बारे में जानने के लिए कॉन्टैक्ट किया था। ऑफिसर ने आगे बताया कि लीपाक्षी ने यह भी बताया कि कैसे सुकेश ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे जैकलीन के लिए उनके पसंद के आउटफिट्स लेने के लिए। लीपाक्षी ने उन सारे पैसों से जैकलीन के लिए गिफ्ट्स खरीदे थे। उन्होंने यह भी बताया कि जैसे ही जैकलीन को सुकेश के अरेस्ट के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत उससे सारे कॉन्टैक्ट्स खत्म कर दिए थे।

ये भी पढ़िए –पूर्व AUS क्रिकेटर ने दिनेश कार्तिक पर की टिप्पणी

एक अन्य जानकारी जो सामने आई है वो ये कि सुकेश ने जैकलीन के एजेंट को बाइक का ऑफर भी दिया था उसके बर्थडे पर, लेकिन उसने मना कर दिया था। लेकिन फिर भी सुकेश ने बाइक और उसकी चाबी एजेंट के घर भिजवा दिया था। उस बाइक को अब सीज कर दिया गया है। ईडी का ऐसा मानना है कि जैकलीन को पहले ही पता था कि सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी है। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने उसके साथ अपना रिलेशन आगे जारी रखा। इस वजह से जैकलीन की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

ये भी पढ़िए –आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates