Homeमनोरंजनकरण का इंटरव्यू लेना चाहती हैं कंगना

करण का इंटरव्यू लेना चाहती हैं कंगना

आलिया-रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। एक तरफ जहां, फिल्म की टीम, पहले वीकएंड पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने का जश्न मना रही है। वहीं, दूसरी तरफ कंगना रणौत इस जश्न से नाखुश नजर आ रही हैं। उन्होंने इन आंकड़ों पर विश्वास करने से इनकार कर दिया है। अभिनेत्री ने ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं पर फिल्म की कमाई के नकली आंकड़े जारी का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, कंगना रणौत ने फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर का साक्षात्कार लेने की भी इच्छा जताई है।

कंगना रणौत ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ब्रह्मास्त्र के बारे में पोस्ट करते हुए, रिलीज होने के सिर्फ दो दिनों के भीतर फिल्म के हिट होने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी। कंगना ने लिखा, “शुक्रवार को रिलीज हुई और रविवार को यह पहले से ही एक बड़ी हिट साबित हो गई और मुनाफा भी कमा लिया। हा हा हा…. 250 करोड़ रुपये (वह भी एक नकली आंकड़ा)। वीएफएक्स सहित 650 करोड़ रुपये के बजट में बनी है यह फिल्म। सिर्फ इसलिए कि प्राइम फोकस सह-निर्माता है इसका मतलब यह नहीं है कि वीएफएक्स की कोई कीमत नहीं है। गणितज्ञ करण जौहर का गणित … हमको भी सीखना है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बोले अपनी सीमा में रहें अधिकारी

अगले पोस्ट में, कंगना ने बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा किए गए ट्वीट को साझा करते हुए लिखा, “यह बॉक्स ऑफिस इंडिया हैंडल मुझे और मेरे जैसे कई लोगों को परेशान कर रहा है। क्योंकि वह माफिया के पेरोल पर है … आज उन्होंने ब्रह्मास्त्र को एक दिन में एक बड़ी हिट घोषित कर दिया, जहां उनके अनुसार फिल्म ने अब तक केवल 65 करोड़ रुपये कमाए। उन्होंने मणिकर्णिका के खिलाफ प्रमुख अभियान शुरू किया था (लागत ₹75 करोड़…नाटकीय राजस्व ₹150 करोड़)। उन्होंने इसे एक फ्लॉप घोषित किया। थलाइवी (₹100 करोड़ प्रीरिलीज रिकवरी) महामारी रिलीज…वह इसे एक आपदा घोषित कर दिया। साथ ही उन्होंने धाकड़ की विफलता और टिकट बिक्री पर बड़ा उत्पीड़न किया। आप जो बोते हैं वही काटते हैं। मैं यहां हूं, अब मैं इस गणित को समझना चाहती हूं। मैं गुप्त साजिश नहीं करती, मैं पीठ में छुरा नहीं घोंपती हूं। मैं खुले तौर पर और सही तरीके से चुनौती देती हूं।”

अपने आखिरी पोस्ट में, कंगना ने करण जौहर का साक्षात्कार लेने की इच्छा व्यक्त करते हुए लिखा, “मैं करण जौहर का साक्षात्कार करना चाहती हूं और समझना चाहती हूं कि वह ब्रह्मास्त्र के ग्रॉस कलेक्शन की घोषणा क्यों कर रहे हैं, न कि नेट कलेक्शन की? हताशा क्या है? 650 करोड़ में बनी फिल्म दो दिन में ही 60 करोड़ रुपये (यह नेट कलेक्शन है, जो उन्होंने घोषित किया है, मुझे विश्वास नहीं है) का कलेक्शन कर हिट कैसे हो सकती है? करण जौहर जी कृपया हमें प्रबुद्ध करें, क्योंकि मुझे डर है कि फिल्म माफिया के लिए प्रकृति के अलग नियम हैं और हमारे जैसे नश्वर लोगों के लिए अलग।”

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates