Homeमनोरंजनकटरीना कैफ ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

कटरीना कैफ ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

कटरीना कैफ ने कॉफी विद करण के 7वें सीजन के एपिसोड में विकी कौशल को लेकर बात की थी। वहीं इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई और फिर पिछले साल दोनों ने शादी की। अब विकी इस सीजन के एपिसोड में आए और उन्होंने कहा था कि जब उन्हें पता चला कि कटरीना ने उनके बारे में बात की तो वह हैरान रह गए। उन्होंने कहा मुझे लगा था कि कटरीना को पता भी नहीं होगा कि मैं हूं भी इस दुनिया में। अब कटरीना जो इस सीजन में दोबारा आईं उन्होंने फिर विकी कौशल को लेकर बात की। कटरीना ने खुलासा किया कि विकी पहले से उनकी रडार में नहीं थे यानी कि वह पहले से प्लान नहीं कर रही थीं विकी को डेट करने का।

ये भी पढ़िए –डेंगू मरीज के मौत से सहमे लोग

कटरीना ने कहा, ‘मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। सिर्फ उनका नाम मैंने सुना था, लेकिन कभी मिली नहीं। लेकिन फिर जब मैं उनसे मिली, उन्होंने मेरा दिल जीत लिया। एक्टर के मुताबिक पहली शख्स जिन्हें विकी कौशल के बारे में कटरीना ने बताया वह हैं जोया अख्तर। जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।’ विकी के साथ अपने रिश्ते को अनएक्सपेक्टेड बताते हुए कटरीना ने कहा, ‘ये सब सिर्फ मेरी किस्मत थी। इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब इतना अवास्तविक लगा।’ इससे पहले शो का एक प्रोमो सामने आया था जिसमें करण उनसे कहते हैं कि आलिया जब शो में आई थीं तब उन्होंने कहा था कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती क्योंकि आप इतने थके होते हो कि आप सो जाते हो। तो इस बारे में जब करण ने कटरीना से पूछा तो उन्होंने कहा, सुहागरात नहीं तो सुहागदिन ही सही।

ये भी पढ़िए –कटोरी-चम्मच न मिलने पर युवक ने CM हेल्पलाइन पे किया कॉल

कटरीना की बात सुनकर उनके साथ मौजूद सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और करण भी हैरान हो जाते हैं। इसके साथ ही कटरीना के इस स्टेटमेंट को सपोर्ट भी करते हैं। बता दें कि कटरीना और विकी ने 9 नवंबर 2021 में राजस्थान में शादी की थी। शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल थे। हालांकि दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थीं। कटरीना और विकी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कटरीना जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान लीड रोल में हैं। इसके बाद वह फिल्म टाइगर 3 और मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी। फोन भूत, नवंबर 4 2022 को रिलीज होगी। वहीं टाइगर 3, अप्रैल 23, 2023 को रिलीज होगी। वहीं विकी की बात करें तो वह मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर, गोविंदा मेरा नाम में नजर आएंगे। इसके अलावा वह लक्ष्मण उत्तेकर की फिल्म में भी नजर आएंगे जिसमे सारा अली खान लीड रोल में होंगी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates