Homeमनोरंजनकैटरीना ने बताया कैसे जीता विकी ने उनका दिल

कैटरीना ने बताया कैसे जीता विकी ने उनका दिल

कटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड के चहेते कपल हैं। शादी के बाद कटरीना कैफ करण जौहर के शो पर आईं और उन्होंने अपनी लव स्टोरी पर पहली बार बात की। कटरीना अपने फोन भूत को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ आई थीं। कटरीना ने एक इंट्रेस्टिंग खुलासा किया कि जब मीडिया में उनके और विकी कौशल के अफेयर की खबरें चल रही थीं तब असल में वे साथ नहीं थे। उन्होंने यह भी बताया कि चीजें इतनी चमत्कारी ढंग से हुईं कि उन्हें लगता है कि विकी कौशल उनकी किस्मत में थे।

ये भी पढ़िए – अमित मिश्रा ने करारा जवाब देकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस की बोलती की बंद

विकी कौशल और कटरीना कैफ जब लास्ट टाइम कॉफी विद करण में आए थे तो उनकी जोड़ी बनने की सुगबुगाहट शुरू हो गई थी। इस बार दोनों शादी करके इस शो में आए। करण जौहर ने कटरीना को याद दिलाया कि इसी काउच पर उन्होंने कहा था कि वह विकी कौशल के साथ अच्छी दिखेंगी। कटरीना बोलीं कि उन्होंने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि विकी लंबे हैं। करण ने पूछा कि उनकी कहानी शुरू कैसे हुई?

ये भी पढ़िए – कुल्लू में होगी राष्ट्रीय राफ्टिंग चैंपियनशिप

कटरीना ने बताया, यह फनी था क्योंकि जब मीडिया में मेरे और विकी के बारे में इतना कुछ आ रहा था तब हम डेटिंग कर ही नहीं रहे थे। यह वाकई बहुत अजीब था। हम एक बार ही मिले थे। मैं उनसे पहली बार स्क्रीन अवॉर्ड्स पर मिली थी। कटरीना ने बताया कि यह मेरी किस्मत में ही था। कटरीना ने बताया कि जोया अख्तर वह पहली शख्स थीं, जिन्हें उन्होंने बताया था कि उन्हें विकी कौशल पसंद हैं। जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था। कटरीना ने यह भी बताया कि विकी कौशल उनके लिए पहले बस नाम ही थे। जब मिलीं तो दिल हार गईं। जिस तरह वह अपनी फैमिली का ध्यान रखते हैं, उनकी इन सब बातों ने कटरीना को इम्प्रेस किया।

ये भी पढ़िए –रोबोट बना कंपनी का मालिक

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates