More
    Homeपॉलिटिक्स23 अप्रैल को केजरीवाल घोषित कर सकते है हिमाचल के सीएम पद...

    23 अप्रैल को केजरीवाल घोषित कर सकते है हिमाचल के सीएम पद के लिए आप का प्रत्याशी

    हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी जल्‍द अपना मुख्‍यमंत्री चेहरा घोषित कर सकती है। 23 अप्रैल को होने जा रही आम आदमी पार्टी की रैली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिशा निर्देश में हिमाचल में मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा हो सकती है। इसका संकेत आज आम आदमी पार्टी के पर्यवेक्षक दिशांत कपिल ने गगल के इच्छी में पत्रकारवार्ता के दौरान दिया। पार्टी के भावी उम्मीदवारों की घोषणा के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि भावी उम्मीदवारों की घोषणा बहुत जल्द कर दी जाएगी। जिसकी प्रक्रिया चल रही है।

    यह भी पढ़ें : मोदी ने बनासकांठा में किया नए डेयरी काम्प्लेक्स और आलू प्रसंस्करण संयंत्र का उद्घाटन

    उन्होंने कहा देश प्रदेश में आप की लहर चल रही है। जिसके चलते ही हिमाचल में निश्चित रूप से भारी बहुमत से आम आदमी पार्टी के प्रत्‍याशी जीतें व सरकार बनाएंगे। दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर हिमाचल में भी ऐतिहासिक बदलाव आएंगे।

    दिशांत कपिल ने कहा कि जो सीमेंट के कारखाने व बिजली के बड़े प्रोजेक्ट हिमाचल में हैं। उन पर भी आम आदमी पार्टी का फोक्स होगा। इसके बाद कपिल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ चुनाव को लेकर बैठक की। बैठक में शाहपुर विधानसभा के अध्यक्ष देश राज, सचिव डॉक्‍टर गुर चरण, कांगड़ा से अशोक कुमार, अजीत, सुषमा, अनिता व हरिकृष्ण सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

    Must Read