Homeक्रिकेटदिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद केएल राहुल ने मोहसीन खान...

दिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद केएल राहुल ने मोहसीन खान की करी तारीफ

केएल राहुल की कप्तानी में आइपीएल 2022 में शामिल कई गई नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लखनऊ की टीम ने अब तक खेले 10 मैचों में से 7 में जीत दर्ज करते हुए 14 अंक के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है। अपने पिछले मुकाबले में शनिवार को लखनऊ ने दिल्ली को करीबी मुकाबले में 6 रन से हराया था। लखनऊ की इस जीत में कप्तान केएल राहुल की 77 रन की पारी का और फिर टीम के तेज गेंदबाज मोहसीन खान की जबरदस्त गेंदबाजी का बड़ा योगदान रहा था। मोहसिन खान ने दिल्ली के खिलाफ 4 ओवर में 16 रन देकर 4 अहम विकेट लिए थे।

दिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद केएल राहुल ने मोहसीन खान की गेंदबाजी की खूब तारीफ की और कहा कि वो मोहसिन खान की गेंद का सामना नहीं करना चाहते क्योंकि नेट सत्र के दौरान उनकी गेंदबाजी काफी डरावनी होती है। राहुल ने कहा कि वो कमाल के गेंदबाज हैं और मैंने एक महीने पहले नेट पर पहली बार उनकी गेंदबाजी का सामना किया था और सचमुच मैं उनका सामना नहीं करना चाहता। वो काफी शार्प हैं और नेट्स में अपनी गति की वजह से काफी डरावने लगते हैं। उनके पास सिर्फ पेस ही नहीं है बल्कि दिमाग के साथ-साथ कौशल भी है। तेज गति की गेंद के साथ-साथ उनके पास स्लोअर गेंद भी है और उन्हें पता है कि इसका इस्तेमाल कब करना है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल काडर के IAS अधिकारी तरुण कपूर पीएम मोदी के सलाहकार नियुक्‍त

आपको बता दें कि 23 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान को लखनऊ की टीम ने इस सीजन में खरीदा था और उन्होंने इस टीम के लिए इस सीजन में अब तक तो काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने लखनऊ के लिए अब तक 4 मैच खेले हैं और इन मैचों की पारियों में उन्होंने 85 रन देते हुए कुल 8 विकेट लिए हैं। इस लीग में उनका बेस्ट प्रदर्शन 16 रन देकर 4 विकेट रहा है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates