Homeलाइफस्टाइल'एक्वामैन' जेसन मोमोआ की दमदार बॉडी का जाने सीक्रेट

‘एक्वामैन’ जेसन मोमोआ की दमदार बॉडी का जाने सीक्रेट

जिन लोगों को सुपरहीरो मूवीज पसंद हैं, उनके लिए जैसन मोमोआ नया नाम नहीं है। एक्वामैन के लीड हीरो को उनकी दमदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके स्टाइलिश लुक्स के लिए भी बेहद पसंद किया जाता है। हाल ही में जैसन अपने वालों को लेकर चर्चा में है। लम्बे बाल रखने के शौकीन मोमोआ ने एक सोशल कॉज के लिए अपने लम्बे बालों को कटवा लिया है। जेसन मोमोआ ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट बने बालों को इसलिए कटवा दिया है क्योंकि ऐसा करके वो सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल के प्रति अपना विरोध कर लोगों का ध्यान खींचना चाहते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बालों को काटते हुए नजर आ रहे हैं। यह तो बात हुई उनके बालों की, अब उनकी बॉडी की बात करें, तो गर्ल्स एंड बॉयज दोनों ही उनकी रिप्ड बॉडी को पसंद करते हैं।

हाइट और वेट – जेसन की हाइट की बात करें, तो उनकी हाइट 6 फुट 4 इंच है। वहीं, उनका वजन 104 किलो है। चेस्ट 50 इंच और बाइसेप्स 19 इंच है।

स्विमिंग पसंद है – जेसन कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उन्हें स्विमिंग बेहद पसंद है। इस कारण से एक्वामैन का रोल उनके लिए काफी मजेदार रहा। फिटनेस की बात करें, तो जेसन स्ट्रेस रिलीज करने के लिए और लाइट वर्कआउट के लिए स्विमिंग करना भी पसंद करते हैं।

आउटडोर स्पोर्ट्स के दीवाने – जैसम जिम में घंंटो वेट लिफ्टिंग करने की बजाय आउटडोर स्पोर्ट्स बेहद पसंद करते हैं। अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हुए वे जिम के साथ कई एडवेंचर एक्टिविटीज भी करते हैं।

बॉक्सिंग, सर्फिंग और क्लाइबिंग – एक इंटरव्यू में जेसन ने बताया था कि वे अपना मूड अपलिफ्ट करने के लिए बॉक्सिंग, सर्फिंग और क्लाइबिंग करना पसंद करते हैं। वे जब भी बोर हो रहे होते हैं, तो इन एक्टिविटीज को करने निकल जाते हैं। वे किसी रोल के लिए अपनी बॉडी शेप पर काम करना पसंद नहीं करते, बल्कि उन्हें ओवर ऑल अपनी बॉडी पर काम करते रहना पसंद है। वे वही चीजें करना पसंद करते हैं, जो उन्हें वाकई पसंद हैं। वे किसी भी एक्टिविटी को बस टॉक्स पूरा करने के लिए नहीं करते।

वेट लिफ्टिंग – 43 साल की उम्र में भी इतने फिट दिखने वाले जेसन का कहना है कि वेट लिफ्टिंग भी उनकी बॉडी को शेप देखने में असरदार रही है। मोमोआ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेट लिफ्टिंग के कई वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

आर्म्स को मजबूत करना – बॉडी को शेप में लाने के साथ आर्म्स की मजबूती पर काम करना भी बेहद जरूरी है। इसके लिए जेसन पुशअप्स, पुलअप्स, बारबेल, डमबेल जैसी एक्सरसाइज करना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़िए –टीम इंडिया के वाशिंगटन सुन्दर की हुई पिटाई

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates