Homeपॉलिटिक्ससोनिया से मिलने जाएंगे लालू और नीतीश

सोनिया से मिलने जाएंगे लालू और नीतीश

2024 में होने वाले चुनावों को लेकर गहमागहमी अभी से शुरू हो गई है। इन चुनावों में भाजपा को टक्कर देने के लिए विपक्षी एकता का नारा फिर से जोर पकड़ रहा है। हालांकि, इस बार इसकी शुरुआत बिहार से हुई है। भाजपा से अलग होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को लेकर सबसे ज्यादा सक्रिय दिख रहे हैं। 2024 में उन्हें विपक्ष की ओर से संभावित चेहरे के रूप में भी देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें-त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिप्लब देब जाएंगे राज्यसभा

इस बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव और नीतीश कुमार की सोनिया गांधी से होने वाली मुलाकात को लेकर चर्चा जोर पकड़ रही है। इस सवाल पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने चौंकाने वाला जवाब दिया है।

सोनिया गांधी के साथ होगी बैठक
तेजस्वी यादव ने सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर कहा है कि जैसे ही वह भारत वापस आएंगी। हम सब उनसे मिलने जाएंगे। उन्होंने कहा, हमारी कोशिश यही है कि विपक्ष के लोगों को गोलबंद किया जाए। तेजस्वी यादव ने कहा है कि दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए राजद अध्यक्ष लालू यादव व जदयू से नीतीश कुमार साथ जाएंगे और विपक्षी दलों को एकसाथ लाने की कोशिश करेंगे।

युवाओं को मिलेंगी 20 लाख नौकरियां 
वहीं, 20 लाख नौकरियों के वादे पर तेजस्वी यादव ने कहा, जो लोग इस पर विश्वास नहीं कर रहे हैं, उन्हें इंतजार करने और देखने की जरूरत है। यह जरूर होगा। कोई जो कुछ भी कहे, उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। हम सरकार में हैं और यह हमारी प्रतिबद्धता है। ऐसा जरूर होगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates