Homeउत्तर प्रदेशआखिर लालू को देख कर क्यों रो पड़ी बेटी रोहिणी ?

आखिर लालू को देख कर क्यों रो पड़ी बेटी रोहिणी ?

लालू की बेटी रोहिणी ने एक तस्वीर जारी की है जिसमें वह अपने पिता से बात करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि लालू गंभीर रूप से बीमार हैं।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर नई जानकारी सामने आई है। दरअसल, लालू की बेटी रोहिणी ने एक तस्वीर जारी की है जिसमें वह अपने पिता से बात करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि लालू गंभीर रूप से बीमार हैं। उनके नाक और मुंह में ऑक्सीजन पाइप लगी है। अपने पिता से बात करने के दौरान रोहिणी अपने आंसू नहीं रोक पाईं और फफक-फफक कर रोने लगीं।

रोहिणी ने लिखा भावुक पोस्ट
पिता लालू प्रसाद यादव से वीडियो कॉल पर बातचीत के बाद रोहिणी आचार्या(Rohini Acharya) ने भावुक कर देने वाली तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा- “माई हीरो, माई बैकबोन पापा, गेट वेल सून,” हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी शक्ति”। बता दें कि लालू फिलहाल पटना के पारस अस्पताल के सर्जिकल आईसीयू में भर्ती हैं। लालू रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री और पत्नी राबड़ी देवी के आधिकारिक आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे जहां उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर और पीठ में चोट लगी थी।

लालू के स्वास्थ में हो रहा सुधार
पारस एचएमआरआई अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ आसिफ रहमान ने बताया कि डॉक्टरों के एक पैनल ने आज सुबह लालू प्रसाद यादव की जांच की। उनकी हालत फिलहाल स्थिर है और प्रगति के संकेत दिखा रहा है। उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में निगरानी में रखा जाएगा।

आज पार्टी के स्थापना दिवस पर नहीं होगा कोई भव्य कार्यक्रम
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के अस्पताल में भर्ती होने के कारण राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने आज (5 जुलाई) पार्टी के 26 वें स्थापना दिवस पर कोई भव्य उत्सव नहीं मनाने का फैसला किया है। पार्टी ने फैसला किया है कि सभी जिला मुख्यालयों में सिर्फ सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

यह भी पढ़े :अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस परेड में फायरिंग ,9 की मौत 57 घायल

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates