Homeअपराधलखनऊ : जेल से छूटने पर दुष्कर्म आरोपी ने निकाला जुलूस ,केस...

लखनऊ : जेल से छूटने पर दुष्कर्म आरोपी ने निकाला जुलूस ,केस दर्ज़

टिक-टॉक स्टार गर्ल के दुष्कर्म के आरोपी राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी ने जेल से छूटने के बाद माला पहनकर लग्जरी गाड़ियों के काफिले के साथ जुलूस निकाला। उसके साथियों ने जुलूस में जमकर नारेबाजी की जिसका वीडियो सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जानकारी होते ही गोसाईंगंज पुलिस ने एमवी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस रिपोर्ट भेजकर जमानत आदेश को रद्द कराने की तैयारी कर रही है। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, दरोगा मनिंदर सिंह की तहरीर में बताया गया कि काफिले में जो गाड़ियां चल रही थीं उनके चालक खतरनाक तरीके से गाड़ियां चला रहे थे। इसका वीडियो वायरल भी हुआ। तहरीर पर राजन पंडित के खिलाफ आईपीसी की धारा व एमवी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही राजन की जमानत रद्द कराने के लिए रिपोर्ट भेजी जाएगी।

ये भी पढ़ें… संजीव जीवा गैंग का शातिर अपराधी शामली से गिरफ्तार

राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी के खिलाफ मुंबई के कांदिवली में रहने वाली टिकटॉक गर्ल ने इंदिरानगर थाने में नवंबर में दुष्कर्म व गर्भपात कराने का केस दर्ज कराया था। प्रभारी निरीक्षक रामफल प्रजापति के मुताबिक, मानस सिटी में रहने वाले राजन पर पीड़िता ने आरोप लगाया था कि अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर दो साल तक राजन ने उसके साथ लिवइन रिलेशन में रहकर शारीरिक शोषण किया। इसके बाद गर्भपात कराया।

पीड़िता ने शादी के लिए कहा तो राजन ने पीटकर उसे भगा दिया। पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर राजन को जेल भेजा गया था। राजन पंडित के छूटने के बाद जुलूस में शामिल लग्जरी कारों का पुलिस की ओर से 14,500 रुपये चालान किया गया है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates