Homeअपराधदिल्ली के नगर निगम स्कूल में बच्चियों से अश्लीलता करने वाला गिरफ्तार

दिल्ली के नगर निगम स्कूल में बच्चियों से अश्लीलता करने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने उत्तरपूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके के ईस्ट एमसीडी स्कूल में चार बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जब पुलिस ने 40 वर्षीय शख्स के मोबाइल को खंगाला तो हैरान हो गई। शख्स के मोबाइल से पुलिस को अश्लील क्लिप मिले हैं। पुलिस सूत्रों का मानना है कि गिरफ्तार शख्स पोर्न अडिक्ट है। गिरफ्तार शख्स अपने इलाके में भी महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ करता था।

फाइव स्टार में काम करता था गिरफ्तार शख्स
गिरफ्तार शख्स पहले एक फाइव स्टार होटल में काम करता था। लेकिन ड्यूटी के दौरान नशे में पाए जाने के बाद उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। जब पुलिस ने उसे गुरुवार को हिरासत में लिया तो वह इतना नशे में था कि वह बोल भी नहीं पा रहा था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उसके मोबाइल से अश्लील क्लिप मिले है और इससे लगता है कि वह पोर्न अडिक्ट है।

यह भी पढ़ें : बग्गा की गिरफ्तारी से आया सियासी भूचाल – दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस की टीम के खिलाफ दर्ज़ किया केस

शख्स के मोबाइल से मिले अश्लील क्लिप
पुलिस ने बताया कि शख्स को सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ा गया है। सीसीटीवी फुटेज अलग-अलग जगहों से लिया गया था। इसके अलावा पुलिस के मुखबिरों से भी सूचना एकत्र की गई थी। दो बच्चियों के साथ पूछताछ के बाद पुलिस ने शक्स का स्केच तैयार किया था। दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया था कि आरोपी ने नारंगी रंग की टीशर्ट और कड़ा पहन रखा था।

गिरफ्तार शख्स नशेड़ी
एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी शख्स इतना नशे में था कि वह बात भी नहीं कर पा रहा था। लेकिन हमारे पास उसके इस घटना में शामिल होने के सबूत हैं। आरोपी का चेहरा स्केच से मिलता है। गौरतलब है कि 30 अप्रैल को ये घटना हुई थी। दिल्ली के ईस्ट ईस्ट एमसीडी स्कूल में स्कूल की सभा के बाद कक्षा 4 के विद्यार्थी टीचर का इंतजार कर रहा थे तभी आरोपी अंदर दाखिल हुआ। उसने दो छात्राओं के कपड़े उतार दिए और अश्लील हरकत करने लगा। क्लास में बच्चियां दहशत में आ गईं। लेकिन उस शख्स की सनक जारी रही। वह कक्षा में ही कपड़े उतारकर पेशाब करने लगा। कुछ देर में वह भाग गया।

इलाके की महिलाओं को भी छेड़ता था
अभी आरोपी शख्स बेरोजगार है और वह स्कूल कैंपस के नजदीक ही रहता है। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि गिरफ्तार शख्स अक्सर महिलाओं और लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करता था। घटना का संज्ञान लेते हुए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने ईस्ट दिल्ली एमसीडी के एजुकेशन डायरेक्टर और भजनपुरा पुलिस स्टेशन के SHO को नोटिस भेजा है। DCPCR ने इस घटना के बारे में विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates