Homeअपराधदिनदहाड़े नकाबपोश ने लूटा सात मिनट में 3.10 लाख

दिनदहाड़े नकाबपोश ने लूटा सात मिनट में 3.10 लाख

हरियाणा के फतेहाबाद के भूना शहर में उकलाना रोड पर दिनदहाड़े शहीद चंद्रशेखर पार्क के सामने मोटरसाइकिल पर सवार दो नकाबपोश बदमाश पिस्तौल दिखाकर फिल्मी स्टाइल में पेट्रोल पंप के एक कारिंदे से सात मिनट में तीन लाख दस हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी जुगल किशोर व थाना अध्यक्ष कुलदीप सिंह तथा सीआईए फतेहाबाद की टीम मौके पर पहुंची। लूट की वारदात को अंजाम देकर दोनों नकाबपोश बदमाश तेज गति में मोटरसाइकिल को भगा ले गए। पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए उकलाना रोड व निजी अस्पताल वाली गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने शुरू कर दी है।

ये भी पढ़िए –अमिताभ बच्चन ने खरीदा एक और आलीशान घर

फतेहाबाद रोड पर मैसर्स किशनलाल भजनलाल इंडियन पेट्रोल पंप का कारिंदा गुरुदयाल सिंह स्टेट ऑफ इंडिया बैंक में कैश जमा कराने के लिए पौने तीन बजे 3 लाख दस हजार रुपये थैले में डालकर मोटरसाइकिल पर निकला था। मगर पुराना शर्मा हास्पिटल वाली सड़क के बिल्कुल पीछे से आए बदमाशों ने चौराहे पर कारिंदे की मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारने की कोशिश की। इसलिए कारिंदा बदमाशों से बचने के लिए मोटरसाइकिल एक टायर पंचर की दुकान के पास ले गया। क्योंकि वहां लोगों की संख्या काफी थी। परंतु एक बदमाश हवा में पिस्तौल लहराते हुए कारिंदे गुरुदयाल सिंह पर झपट पड़ा। एक व्यक्ति ने कारिंदे को बचाने का प्रयास किया तो उस पर भी पिस्तौल तान दी, इसलिए वह दूर हो गया।

ये भी पढ़िए –कपिल शर्मा का हुआ दुबई में जोरदार स्वागत

कारिंदे की मोटरसाइकिल गिरते ही वह दूर हट गया और मोटरसाइकिल पर रखा हुआ नोटों से भरा हुआ थैला 2 बजकर 52 पर निकाल कर बदमाश तेज गति में मोटरसाइकिल को भगा कर फरार हो गए। घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। शहर में सितंबर माह में पिस्तौल दिखाकर थैला छीनने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले एक सितंबर को बस स्टैंड पर खड़े संदीप ज्वैलर्स के मालिक संदीप सोनी से थैला छीन कर भाग गए थे। जिसमें सोने चांदी के आभूषण थे। मगर पुलिस सभी वारदात के आरोपियों को पहचान नहीं पाई थी और मंगलवार को बदमाशों ने दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। मै किशन लाल भजनलाल पेट्रोल पंप फतेहाबाद रोड भूना में 2 अक्तूबर 2021 की रात्रि को चार बदमाशों ने कार की टंकी तेल से फुल न करने पर पंप पर हवाई फायरिंग व तोड़फोड़ की थी। जिसमें पुलिस ने ढक्की मोहल्ला के चार युवकों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। लेकिन मंगलवार को दिनदहाड़े हुई लूट के बाद शहर में भय का माहौल पैदा हो गया है। जो पिछले कई दिनों से गुंडागर्दी पर लगाम लगी हुई थी वह पुन: उभरनी शुरू हो गई है।

ये भी पढ़िए –मुसलमानों ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates