More
    Homeअपराधगाज़ियाबाद में लगी भीषण आग ,100 गाय जिन्दा जलीं

    गाज़ियाबाद में लगी भीषण आग ,100 गाय जिन्दा जलीं

    गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कानावनी इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एकाएक वहां बसी हुई झुग्गियों में भीषण आग लग गई। आग लग जाने से वहां भगदड़ मच गई। इतना ही नहीं, आग फैलते हुए नजदीक में ही बनी एक गोशाला तक भी पहुंच गई। आग की चपेट में कई गाएं भी आ गईं हैं। कई गायों की जलकर दर्दनाक मौत भी हो गई। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

    आग लगने की सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को दी गई है। दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, झोपड़ियों में रखे हुए छोटे सिलेंडर भी आग की जद में आ गए और ब्लास्ट होकर जलने लगे।

    यह भी पढ़ें : सामूहिक रूप से इस्तीफा देंगे इमरान और उनके सांसद

    श्रीकृष्णा गोसेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया, ‘कबाड़ में आग लगने के कारण 100 से ज्यादा गायों की जल कर मृत्यु हो गई है। सभी गाय बिना दूध देने वाली गाय थीं।’ वहीं दूसरी ओर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। फिलहाल दमकल कर्मी आग पर काबू पाने का पुरजोर प्रयास भी कर रहे हैं लेकिन उस इलाके में अधिक मात्रा में झुग्गी होने के कारण और सूखा कबाड़ होने के कारण आग दूर-दूर तक फैल गई है और इलाके में धुआं ही धुआं छा गया है।

    Must Read