More
    Homeखेल जगतबॉलीवुड में एंट्री करेगी मास्टर ब्लास्टर की बेटी, ताज़ा अपडेट आयी सामने

    बॉलीवुड में एंट्री करेगी मास्टर ब्लास्टर की बेटी, ताज़ा अपडेट आयी सामने

    नई दिल्ली । किक्रेटर सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर पॉप्यूलैरिटी के मामले में अपने पिता से कम नहीं हैं। अपनी खूबसूरती के कारण वह हमेशा लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं। फैंस के मामले में भी सारा काफी आगे हैं, सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उन्हें एक मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अब सारा से जुड़ी एक ताजा अपडेट आई है कि वह बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली है और जल्द ही डेब्यू करेंगी।

    यह भी पढ़ें

    सारा तेंदुलकर के फैंस लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है कि अब वह सारा को सिल्वर स्क्रीन पर भी देख पाएंगे। वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की माने तो सारा के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि वह बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रही हैं। सूत्र ने कहा, “सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। उन्हें अभिनय में बहुत दिलचस्पी है और वह एक्टिंग क्लासेज भी ले रही हैं क्योकि उन्होंने कुछ ब्रांड एंडोर्समेंट भी किए हैं। सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिकल की पढ़ाई की है। हालांकि सारा की दिलचस्पी ग्लैमर वर्ल्ड में अपना करियर बनाने में है।”

    सूत्र ने आगे बताया, “सारा जो अक्सर लाइम लाइट से दूर रहती हैं, अपनी एक्टिंग स्किल से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर सकती हैं। वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनके माता-पिता सारा को उनके हर फैसले में सपोर्ट करते हैं जो भी वो लेती हैं। वे उनका बेहद समर्थन करते हैं।”

    सारा को लेकर कुछ समय पहले भी यह चर्चा हुई थी कि वह शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि, उस वक्त सचिन तेंदुलकर ने इन खबरों को खारिज कर दिया था और कहा था कि सारा फिलहाल अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं और उनका ऐसा कोई इरादा नहीं हैं।

    बता दें कि सारा अभी 24 साल की है और पेशे से एक मॉडल हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर फैंस के बीच सुर्खियां बटोरती हैं।

    Must Read