Homeपॉलिटिक्समहबूबा मुफ्ती में फिर से कसा सरकार पर तंज

महबूबा मुफ्ती में फिर से कसा सरकार पर तंज

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से भारत सरकार पर हमलावर हैं। वो आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर बीजेपी व उसके नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधती हैं। एक बार फिर से एक भजन को लेकर उन्होंने भारत सरकार पर निशाना साधा है। कश्मीर के कुलगां जिले के एक स्कूल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्कूल के बच्चे महात्मा गांधी के पसंदीदा भजन रघुपति राघव राज्य राम’ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं। ये वीडियो वैसे तो आम है लेकिन पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने इसको राजनीतिक मुद्दा बनाते हुए भारत सरकार पर निशाना साधा है और केंद्र शासित प्रदेश में हिन्दुत्व एजेंडे को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़िए –कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए थरूर और गहलोत आ सकते है आमने-सामने

महबूब मुफ्ती ने ट्वीट कर लिखा, “धार्मिक विद्वानों को जेल में डालना, जामा मस्जिद को बंद करना और यहां स्कूली बच्चों को हिंदू भजन गाने के लिए निर्देशित करना कश्मीर में भारत सरकार के वास्तविक हिंदुत्व एजेंडे को उजागर करता है।” मुफ्ती ने लिखा, “यदि कोई आदेशों को नकार देता है तो वो पीएसए और यूएपीए के एक्शन को आमंत्रित कर रहा है। ये वो कीमत है जो हम कथित “बदलता जम्मू-कश्मीर” के लिए चुका रहे हैं।”

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कुल 105 सेकंड है है। इसमें आप देख सकते हैं कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के एक सरकारी हाईस्कूल के बच्चे रघुपति राघव राज्य राम गा रहे हैं। वहीं, शिक्षक सामने खड़े होकर ये भजन गवा रहे हैं। इस वीडियो पर कुलगाम जिले के दमहाल हांजी पोरा के तहसीलदार अहमद लोन ने कहा कि फिलहाल उन्हें इस वीडियो को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है।

ये भी पढ़िए –कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ेगे शशि थरूर

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates