Homeमनोरंजनस्वयंवर के प्रमोशन में मीका सिंह को आया गुस्सा , दे डाली...

स्वयंवर के प्रमोशन में मीका सिंह को आया गुस्सा , दे डाली पत्रकार को गाली

मीका सिंह का शो ‘स्वयंवर’ शुरू होने से पहले ही उनका नाम कॉन्ट्रोवर्सी में आ गया है। शो शुरू होने से पहले मीका इसका प्रमोशन कर रहे हैं। एक प्रमोशनल कॉन्फ्रेंस के दौरान मीका से जब पूछा गया कि क्या राखी सावंत इस शो का हिस्सा बन सकती हैं तो मिक्का का मूड खराब हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सबके सामने तो चुप रहे लेकिन बाद में जाकर एक जर्नलिस्ट के ऊपर काफी भड़के। बताया जा रहा है कि उन्होंने गाली-गलौज तक की।

यह भी पढ़ें : यूपी : सरकारी आदेश भी नज़रअंदाज़ करते है बलिया के डीएम और एसपी

सवाल पर आया मीका को गुस्सा
मीका सिंह रिऐलिटी शो में अपनी दुलहन खोजने वाले हैं। उनका शो स्वयंवर-मीका दी वोहटी शुरू होने वाला है। शो शुरू होने से पहले मीका सिंह दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे। वहां एक जर्नलिस्ट के सवाल पर भड़क गए। रिपोर्ट के मुताबिक, मीका से एक जर्नलिस्ट ने पूछा कि राखी सावंत भी इस शो में हिस्सा लेंगी? वह सबके सामने तो शांत रहे लेकिन जल्द ही वहां से उठकर चले गए। सोर्स के मुताबिक, उन्होंने जर्नलिस्ट और सारी टीम को कमरे में बुलाया और वहां तूतू-मैंमैं शुरू हो गई।

टीम ने मनाया तब माने मीका
मौके पर मौजूद सोर्स ने बताया कि मीका ने उस जर्नलिस्ट को गाली भी दी। उन्हें राखी के बारे में पूछे जाने पर काफी गुस्सा था। उन्होंने मीडिया से बात करने से भी मना कर दिया। इसके बाद मीका को टीम ने मनाया तब जाकर माने। बताया जा रहा है कि शो की टीम ने मीडिया से माफी मांगी और रिक्वेस्ट की कि यहां जो भी हुआ बाहर न जानें दें। इस मामले पर मीका सिंह और उस जर्नलिस्ट की तरफ से भी कमेंट नहीं मिल सका।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates